प्रेस क्लब ऑफ कुल्लू के सेक्रेटरी जनरल सुमित चौहान का आकस्मिक निधन

प्रेस क्लब ऑफ कुल्लू के सेक्रेटरी जनरल सुमित चौहान का आकस्मिक निधन

अक़्स न्यूज लाइन,कुल्लु --20 मार्च 
प्रेस क्लब ऑफ कुल्लू के महासचिव सुमित चौहान का आकस्मिक निधन हो गया है। बाथरूम में पांव पिसलने से वे गिर पड़े और घायल अवस्था में उन्हें क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू लाया गया। जहां उनकी मृत्यु हो गई है। वे कुल्लू शहर के सुल्तानपुर के रहने बाले थे। प्रेस क्लब ऑफ जिला कुल्लू के प्रधान धनेश गौतम ने खबर की पुष्टि करते हुए सूचना देते हुए कहा है कि दुःखद हृदय से कहना पड़ रहा है कि प्रेस क्लब ऑफ कुल्लू के महासचिव सुमित चौहान जी हमारे बीच में नहीं रहे।

आज सुवह उनका अचानक निधन हो गया है। उन्होंने कहा कि यह कुल्लू जनपद व प्रेस क्लब के लिए बहुत बड़ी क्षति है जिसकी भरपाई अपूरणीय है। प्रेस क्लब ऑफ कुल्लू में उनका अहम स्थान रहा है।

उन्होंने कहा कि वे निर्भीक एवं स्टीक पत्रकारिता के प्रतीक थे। पत्रकारिता में वे नई पीढ़ी के लिए रोल मॉडल रहे हैं और प्रेस क्लब कुल्लू के डायनामिक सेक्रेटरी जनरल थे। उन्होंने कहा कि वे जिंदादिल इंसान थे और अपने कार्य के प्रति निष्ठावान रहे हैं। मधुरभाषी और हंसमुख स्वभाव के सुमित चौहान का प्रेस क्लब के उत्थान में वेहद सहयोग रहा है। प्रेस क्लब भवन की नींव रखने में उनका वेहद योगदान है। उन्होंने कहा कि कल 21 मार्च को उनका 54 वां जन्मदिवस था। उनकी मृत्यु से प्रेस कलब के सभी सदस्य स्तब्ध है और आकस्मिक निधन ने सबको चोंका दिया है।

हम प्रभु से प्रार्थना करते हैं कि उनकी आत्मा को अपने चरणों में स्थान देकर शांति प्रदान करें और परिवार को दुःख सहने की शक्ति दें। प्रेस क्लब ऑफ कुल्लू शोक में हैं और सभी ने अंतिम यात्रा में भाग लिया। शीघ्र शोक सभा का भी आयोजन होगा और प्रेस क्लब ने आगामी एक सप्ताह के कार्यक्रम स्थगित कर दिए हैं।