शंभूवाला कांड: पुलिस ने 48 घंटे में सुलाझी दी मौत की गुत्थी... मौत के घाट उतारने वालेआरोपी बाप-बेटे लिया हिरासत में.....

शंभूवाला कांड: पुलिस ने 48 घंटे में सुलाझी दी मौत की गुत्थी... मौत के घाट उतारने वालेआरोपी बाप-बेटे लिया हिरासत में.....

अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन, 12 अक्तूबर  
 

हिमाचल प्रदेश में नाहन विधानसभा क्षेत्र के शंभू वाला में जेसीबी ऑपरेटर के हत्याकांड को पुलिस ने 48 घंटे के भीतर सुलझा लिया है हत्याकांड के मामले में पुलिस ने यूपी के रहने वाले बाप बेटे को गिरफ्तार किया है। मामले को लेकर एसपी सिरमौर रमन को कुमार मीणा देर शाम आज मीडिया से रूबरू हुए।

 मंगलवार देर रात शंभू वाला में एक ही जगह पर निर्माण कार्य में जुटे जेसीबी ऑपरेटर और कामगारों के बीच किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई जिसके बाद 30 वर्षीय जेसीबी ऑपरेटर को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरपुर के रहने वाले बाप बेटे ने मौत की घाट उतार दिया गया। पुलिस जानकारी के मुताबिक मृतक जेसीबी ऑपरेटर और कामगार मिलाकर शराब का सेवन कर रहे थे और इसी बीच कहासुनी हो गई।

जिसके बाद मुख्य आरोपी नरेश ने अपने बेटे ललित के साथ मिलकर डंडों से पीटकर 30 वर्ष युवक को मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गए।

मोबाइल लोकेशन और अन्य इलेक्ट्रानिक सर्विलांस के आधार पर नाहन  पुलिस ने बाप बेटे को उत्तर प्रदेश के खतोडी से  गिरफ्तार किया है जिन्हें गिरफ्तार कर आज देर शाम जिला मुख्यालय नाहन लाया गया और पुलिस मामले को लेकर लगातार आरोपों से पूछताछ कर रही है।