नीट परीक्षा में बीआरसी इंस्टिट्यूट के 22 छात्रों ने किया बेहतर प्रदर्शन

नीट परीक्षा में बीआरसी इंस्टिट्यूट के 22 छात्रों ने किया बेहतर प्रदर्शन

अक़्स न्यूज लाइन, नाहन --06 जून  
जिला मुख्यालय नाहन स्थित बीआरसी इंस्टीट्यूट के छात्रों ने नीट की परीक्षा में छात्रों ने बेहतर प्रदर्शन किया है। नीट परीक्षा परिणाम में  बीआरसी इंस्टिट्यूट नाहन के 22 छात्रों ने परीक्षा पास की है।  परीक्षा में अवन्या बंसल 630 , साक्षी गर्ग 624 , देवेश 445 , अक्षत 515 , मारिश खान 500 , अवंतिका 495 , परमजीत कौर 450 , रितिक 428 , इफरा 425 , हरबिन 430 व याशिका ने बेहतर प्रदर्शन किया है। 
इसके अलावा रिद्धि , प्रज्ञा , मुस्कान अर्णव , शुभम , विभूति , सुजैन ,  तनीषा , आरती , अक्षिता और ऋषभ आदि छात्रों ने भी नीट की परीक्षा में अच्छे  अंको से पास की है। बीआरसी इंस्टिट्यूट नाहन के समन्वयक पवन ममगई ने बताया कि इंस्टीट्यूट के छात्र हर वर्ष होने वाली प्रतियोगी परीक्षाओं में बेहतर परिणाम दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि बीआरसी इंस्टीट्यूट जिला मुख्यालय नाहन में पिछले दो दशक से छात्रों को प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करवाता है। उन्होंने बताया कि चार जून को घोषित नीट की परीक्षा परिणाम में बीआरसी इंस्टिट्यूट  के 22 छात्रों ने नीट की परीक्षा में बेहतर अंक प्राप्त किये हैं। 

ममगई ने कहा कि विद्यार्थियों ने अपनी सफलता का श्रेय बीआरसी इंस्टिट्यूट के अनुभवी शिक्षकों को दिया है। उन्होंने कहा कि बीआरसी इंस्टीट्यूट छात्रों से बेहतर तैयारी करवाते हैं।  ममगई ने कहा कि हर वर्ष बीआरसी के छात्र न केवल नीट , जेई मेंस बल्कि अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं में भी बेहतर परिणाम ला रहे हैं , जिसके चलते बीआरसी इंस्टीट्यूट के प्रति लोगों का विश्वास बढ़ा है और हर वर्ष बीआरसी इंस्टीट्यूट के छात्र प्रतियोगी परीक्षाओं में अव्वल आ रहे