अंतर्राष्ट्रीय तम्बाकू निषेध दिवस  पर कुल्लू कान्वेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल में कार्यक्रम का आयोजन 

अंतर्राष्ट्रीय तम्बाकू निषेध दिवस  पर कुल्लू कान्वेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल में कार्यक्रम का आयोजन 
अक्स न्यूज लाइन कुल्लू 31 मई : 
अंतर्राष्ट्रीय तम्बाकू निषेध दिवस के उपलक्ष पर कुल्लू कान्वेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल में मानवीय कल्याण संस्था द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया । मुख्य अतिथि के रूप में क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू के डॉक्टर वैद्य  और डॉ अशोक कुमार  ए0 जी0 म0 मलाना पॉवर कंपनी मानवीय कल्याण संस्था के निदेशक श्रीमान् दीपक शर्मा एवम् बोर्ड के सदस्य ईश्वर कटोच भी मौजूद रहे ।
कुल्लू कॉन्वेंट स्कूल के प्रबंधक निदेशक सुरेश कुमार नें सभी का टोपी और शाल से इनका स्वागत किया । क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू के डॉक्टर वैद्य नें  बच्चों को तम्बाकू के कुप्रभाव व उसके बच्चों को होने वाले दुष्प्रभाव के बारे में विस्तृत जानकारी दी । उन्होंने बच्चों से संवाद भी किया और बच्चों  के मन में उठ रहे तरह तरह के प्रश्नों  का भी उन्होंने उत्तर दिया। उन्होंने सभी बच्चों से एक विशेष अपील की आप भी नशे से दूर रहें ।
मलाणा पावर कंपनी के ए0जी0एम0 अशोक कुमार ने तंबाकू निषेध दिवस पर स्कूल द्वारा की गई विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं को इनाम दिए। भाषण प्रतियोगिता की प्रथम विजेता कक्षा +2 विज्ञान संकाय से देवांशी, सक्षम +1 विज्ञान संकाय से द्वितीय स्थान और आरव  कक्षा दसवीं से तृतीय स्थान पर रहा ।चित्रकला प्रतियोगिता में आँचल कक्षा +2 कला संकाय से  प्रथम स्थान पर द्वितीय स्थान प्रिया वाणिज्य संकाय +1 से और विभोर सोनी कक्षा 11वीं विज्ञान संकाय से तृतीय स्थान पर रहे । नारा लेखन प्रतियोगिता में प्रथम स्थान कक्षा दसवीं के सिद्धार्थ ने द्वितीय स्थान रोहित ठाकुर और तृतीय स्थान  माधव राज ने हासिल किया । सभी विजेताओं को मुख्य अतिथि ने शुभकामनाएँ दी । और मानवीय कल्याण संस्था मनाली द्वारा सभी बच्चों के लिए जल पान की व्यवस्था की गई थी ।