क्रिसमस कार्यक्रम पर नौनिहालों ने बांधा समां,स्नेह पब्लिक स्कूल कालाअंब में हुआ आयोजन

क्रिसमस कार्यक्रम पर नौनिहालों ने बांधा समां,स्नेह पब्लिक स्कूल कालाअंब में हुआ आयोजन

अक़्स न्यूज लाइन, नाहन--22 दिसंबर

कालाअंब औद्योगिक क्षेत्र के नामी शिक्षण संस्थान स्नेह पब्लिक स्कूल में शुक्रवार को क्रिसमस कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इस अवसर पर स्कु ल के नौनिहालों रंगारगं प्रस्तुतियों के जरिए समां बांधा। इस अवसर पर स्कुल की डायरेक्टर, डा. सुधा गुप्ता ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत करते हुए दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। कार्यक्रम में विद्यालय के छात्र-छात्राओं द्वारा संास्कृ तिक  प्रस्तुत कर समां बांधा एंव मनमोहक नृत्य प्रस्तुत कर अभिावकों का मन मोह लिया।

प्री.प्राइमरी के सभी छात्र.छात्राओं ने इस कार्यक्रम में बढ़.चढ़कर हिस्सा लिया। इस कार्यक्रम में सभी उपस्थित अतिथियों एवं अभिभावकों ने आयोजित क्रिसमस कार्यक्रम की सरहाना की। स्नेह पब्लिक स्कूल की एमडी डा.सुधा गुप्ता ने इस अवसर कहा कि छात्रों शिक्षा के साथ साथ हमेशा अन्य गतिविधियों में भाग लेना चाहिए ताकि वो अपनी प्रतिभा का प्रर्दशन कर सकें ।

डा. सुधा ने कहा कि स्कुल ऐसे कार्यक्रमों का समय समय पर आयोजन करता रहता है। उन्होने विद्यार्थियों सीख देते हुए कहा कि हमे सभी धर्मो को बराबर समझना और उनका सम्मान करना चाहिए । 
कार्यक्रम का समापन विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती दीपा शर्मा ने करते हुए अभिावकों का  धन्यवाद किया। इस अवसर पर स्कु ल के स्टाफ व अन्य गणमान्स लोग उपस्थित रहे।