कैंप ऑफिस मंडी में लोगों की समस्याएं सुनने पहुंचे विक्रमादित्य सिंह

कैंप ऑफिस मंडी में लोगों की समस्याएं सुनने पहुंचे विक्रमादित्य सिंह
अक्स न्यूज लाइन मंडी, 15 अक्तूबर : 
 लोक निर्माण एवं शहरी विकास मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने मंगलवार को कैंप कार्यालय मंडी में लोगों की समस्याएं सुनीं। कैंप कार्यालय का शुभारम्भ करने के पश्चात पहली बार विक्रमादित्य सिंह लोगों की समस्याएं सुनने के लिए मंडी कैंप कार्यालय आए थे।

 कैंप कार्यालय में जिला मंडी के विभिन्न क्षेत्रों से बड़ी संख्या में लोग अपनी समस्याओं को लेकर पहुंचे। विक्रमादित्य सिंह ने इस दौरान जन समस्याओं को ध्यान से सुना और उनके शीघ्र निपटारे का भरोसा दिया। अधिकतर समस्याएं सम्पर्क सड़कों के निर्माण बारे, फोरलेन निर्माण से हो रही समस्या, बिजली, पानी इत्यादि से संबंधित थीं।

 हटौण  पंचायत की नगीना ठाकुर, गोहर के विनोद कुमार और मुरारी आचार्य, प्रधान ग्राम पंचायत नवलाय राकेश कुमार भी समस्याओं के निपटारे के लिए कैंप कार्यालय आए थे। उन्होंने कैंप कार्यालय खोलने के लिए मंत्री का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इससे अब समस्याओं का समाधान करना आसान हो गया है। उन्होंने कहा कि वह अपनी समस्याओं को लेकर यहां आए थे। समस्याओं का निपटरा करने के लिए शिमला में जाना बहुत महंगा पड़ता था और कभी मंत्री के कार्यालय में न मिलने से समय बरवाद हो जाता था। किन्तु कैंप कार्यालय से सारी परेशानियां दूर हो गई है। उन्होंने बताया कि मंत्री ने उनकी समस्याओं को पूरे ध्यान से सुना और भरोसा दिलाया  है कि बहुत जल्दी उनकी समस्याओं का निपटारा कर दिया जाएगा।