हर्षवर्धन चौहान करेंगे शिलाई व पांवटा विधानसभा के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा .... सिरमौर जिला के तीन दिवसीय प्रवास पर.....

हर्षवर्धन चौहान करेंगे शिलाई व पांवटा विधानसभा के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा ....       सिरमौर जिला के तीन दिवसीय प्रवास पर.....

अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन  18 जुलाई - 2023
 उद्योग, आयुष एवं संसदीय मामले मंत्री हर्षवर्धन चौहान अगले तीन दिनों तक सिरमौर जिला के प्रवास पर रहेंगे। वह इस दौरान शिलाई और पावंटा विधानसभा के विभिन्न बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करेंगे। वह 18 जुलाई को देर सायं पांवटा साहिब पहुंचेंगे। 19 जुलाई को उद्योग मंत्री पांवटा से शिलाई के बीच अनेक गांवों में जाकर बाढ़ग्रस्त इलाकों का जायजा लेंगे। वह अत्यधिक वर्षा के कारण क्षतिग्रस्त हुई विभिन्न सड़कों व अन्य परियोजनाओं का भी दौरा करेंगे और सड़क मार्गों की बहाली के लिये अभियंताओं को आवश्यक दिशा-निर्देश जारी करेंगे। उनका रात्रि ठहराव शिलाई में होगा जहां वह लोगों से मिलेंगे और उनकी समस्याएं सुनेंगे।
हर्षवर्धन चौहान 20 जुलाई को शिलाई से प्रातः 11 बजे पावंटा की ओर रवाना होंगे और शिलाई तथा पावंटा विधानसभा क्षेत्रों के विभिन्न गांवों में जाकर बाढ़ से हुई क्षति का जायजा लेकर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश जारी करेंगे। वह 20 जुलाई को पांवटा साहिब में रूकेंगे और 21 जुलाई को प्रातः शिमला के लिये रवाना होंगे।
हर्षवर्धन चौहान के साथ उनके प्रवास के दौरान संबंधित क्षेत्रों के पंचायती राज संस्थानों के चुने हुए प्रतिनिधि, कांग्रेस के पदाधिकारी व विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहेंगे।
                                 .0.