स्वर्गीय प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई को श्रद्धा सुमन अर्पित

स्वर्गीय प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई को श्रद्धा सुमन अर्पित

अक़्स न्यूज लाइन, नाहन--25 दिसंबर

पूर्व स्वर्गीय प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की जयंती पर नाहन में BJP भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी पूर्व प्रधानमंत्री को श्रद्धा सुमन अर्पित किए। भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता की अगवाई में भाजपा कार्यालय में पूर्व प्रधानमंत्री की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किए और उसके बाद सभी भाजपा कार्यकर्ता आस्था स्कूल नाहन पहुंचे और यहां दिव्यांग बच्चों को फल वितरित किए।
 

भाजपा जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता ने कहा कि स्वर्गीय प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई एक दूरदर्शी नेता थे और उनके समय में कई ऐसी योजनाएं शुरू हुई जो आज भी चल रही है और गरीब तबके के लोगों को उसका लाभ मिल रहा है ।

उन्होंने कहा अटल बिहारी वाजपेयी ने देश को परमाणु संपन्न राष्ट्र बनाया और हर गांव तक सड़क पहुंचाने के लिए प्रधानमंत्री सड़क योजना शुरू की।  उन्होंने कहा कि पूर्व पीएम ने इमरजेंसी का विरोध करते हुए जहां जेल में रहकर यातनाएं सही वही जेल में रहकर लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई लड़ी और इंदिरा गांधी के कुशासन को उखाड़ फेंकने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई ।

विनय गुप्ता ने यह भी कहा कि अटल बिहारी वाजपेई सभी दलों को साथ में लेकर शासन चलने वाले कुशल राजनीतिज्ञ थे और इसके कई उदाहरण आज भी देश के सामने है। इस अवसर पर रामेश्वर शर्मा, अविनाश गुप्ता राकेश गर्ग, मधु अत्री, विजय चोरिया, अमर सिंह, शांति देवी, ममता भारद्वाज ,धीरज गर्ग, संजय गोयल, ओमकार ज्मबाल आदि मौजूद रहे।