सनेल में मलबे की चपेट में आया वाहन, दो लोगों मौत

सनेल में मलबे की चपेट में आया वाहन, दो लोगों मौत

अक़्स न्यूज लाइन,शिमला --28 अप्रैल

राष्ट्रीय राजमार्ग 707 पर हिमाचल और उत्तराखंड की सीमा के नजदीक जुब्बल उपमंडल के तहत रविवार को सनेल में अचानक सड़क पर आए मालबा आ गिरा जिसके चलते एक वाहन के चपेट आने से दो लोगों की मौत पर ही मौत हो गई। यह हादसा दोपहर करीब 12 बजे हुआ। जब भारी मलबा सड़क पर आ गया जिसकी चपेट में आने के कारण दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

एसडीएम जुब्बल राजीव संख्यान ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही वह स्वयं, तहसीलदार जुब्बल गुरमीत नेगी, डीएसपी रोहड़ू रविंदर नेगी, एसएचओ जुब्बल चेतन चौहान, होम गार्ड के जवानए डॉक्टरों की टीम एम्बुलेंस सहित मौके पर पहुँच गए थे। इसके अतिरिक्त, मौके की नजाकत को देखते हुए 05 एम्बुलेंस और फायर टेंडर की मौके पर बुलाए गए थे।

उन्होंने बताया कि अचानक हुए भारी भूसखलन की चपेट में एक गाड़ी बोलेरो नंबर एचपी-10 बी-2308 आ गयी। इस हादसे में  सतीश कुमार गाँव धारा तहसील रोहड़ू और बिशम्बर शर्मा गाँव पलकन तहसील रोहड़ू की मौक़े पर ही मौत हो गयी। 
उन्होंने बताया कि मृतकों के परिवारजनों को फौरी राहत के रूप में 15000-15000 रुपये की राशि प्रदान की गई है। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग कुछ देर के लिए बाधित हुआ था जिसे अब यातायात के लिए खोल दिया गया है।