शिक्षा के साथ रोजगार भी सुनिश्चित करवाता है हिमालयन ग्रुप , फार्मा के 13 छात्रों को मिली नौकरी : बंसल

शिक्षा के साथ रोजगार भी सुनिश्चित करवाता है हिमालयन ग्रुप , फार्मा के 13 छात्रों को मिली नौकरी : बंसल

  अक्स न्यूज लाइन ..नाहन 28 अप्रैल  2023
जिला सिरमौर के औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब स्थित हिमालयन इंस्टीट्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्टडी के फार्मेसी विभाग के 13 छात्रों को कैंपस इंटरव्यू के माध्यम से देश के नामी कंपनी में चयन हुआ है। हिमाचल प्रदेश ही नहीं अपितु उत्तर भारत में जाने माने शिक्षण संस्थानों में नाम कमा चुके हिमालयन इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मेसी के 13 छात्रों का चयन कालाअंब स्थित एलन क्योर फार्मा में विभिन्न पदों पर हुआ है। 
 
हिमालयन समूह कालाअंब के चेयरमैन रजनीश बंसल, वाइस चेयरमैन विकास बंसल और सीईओ मंनत बंसल ने बताया कि एलन क्योर फार्मा के एचआर हेड विरेंद्र कुमार द्वारा संस्थान के बी फार्मेसी के चतुर्थ वर्ष के छात्रों का कैंपस इंटरव्यू लिया गया था। उसके पश्चात साक्षात्कार के दो राउंड पूरे होने के पश्चात 13 छात्रों का चयन रोजगार के लिए किया गया है। उन्होंने कहा कि एक साथ फार्मेसी विभाग के बी फार्मा के अंतिम वर्ष के 13 छात्रों को नामी फार्मा उद्योग में रोजगार मिलना जहां विद्यार्थियों के लिए बड़ी उपलब्धि है। वहीं संस्थान का नाम भी रोशन हुआ है। 

हिमालयन समूह के चेयरमैन रजनीश बंसल ने बताया कि जिन 13 छात्रों का चयन फार्मेसी के अंतिम वर्ष के छात्रों का हुआ है।चयनित छात्रों में निष्ठा, त्रेहन , अक्षय तोमर , वंदना , कर्ण सैनी , गरिमा , सिद्धार्थ , ज्ञानदीप , कियाउमी , लामा , अनिल , पुनियो सूंपी , रवि कुमार, अभिषेक व अमित शामिल हैं। इस अवसर पर संस्थान के चेयरमैन रजनीश बंसल व वाइस चेयरमैन विकास बंसल ने चयनित छात्रों को शुभकामनाएं देते हुए उज्जवल भविष्य की बधाई दी। उन्होंने कहा कि संस्थान के हर विभाग के छात्रों को कैंपस इंटरव्यू के माध्यम से रोजगार के नए अवसर प्रदान किए जाते हैं। 
 उन्होंने कहा कि विभिन्न विभागों के छात्र देश-विदेश की नामी बहुराष्ट्रीय कंपनियों में प्लेसमेंट हासिल कर चुके हैं। इस दौरान हिमालयन समूह कालाअंब के चेयरमैन रजनीश बंसल, वाइस चेयरमैन विकास बंसल ने बताया कि उनका हमेशा प्रयास रहा है कि यहां के छात्र पढ़-लिखकर अपना, मां-बाप व संस्थान का नाम रोशन करें। संस्थान सभी को आगे बढऩे का भरपूर मौका देता है।