शराब तस्करी के दो मामलों में 684 शराब की बोतलों का खेप बरामद 10 लीटर नाजायज शराब पकड़ी

शराब तस्करी के दो मामलों में 684 शराब की बोतलों का खेप बरामद 10 लीटर नाजायज शराब पकड़ी

   अक्स न्यूज लाइन ..नाहन 09 मई -  2023
जिला सिरमौर की पुलिस विशेष अन्वेषण ईकाई ने बीती  रात गश्त के दौरान गुप्त सूत्रों से मिली सुचना के आधार पर शराब तस्करी के दो अलग अलग मामलों में 684 शराब की बोतलों का खेप बरामद करके दोनों मामलों आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम केतहत मामला दर्ज किया है। जिले के एसपी रमन मीणा ने बताया कि बीती रात कोलर में चंदन नर्सरी के पास गांव के रास्ते पर एक स्कोर्पियो गाड़ी  में अवैध तौर पर तस्करी के लिए ले जाई जा रही अंग्रेजी शराब की 60 बोतलें, देशी शराब की 228 बोतलें तथा बीयर की 108 बोतलें बरामद करने में सफलता प्राप्त की है। एसपी ने बताया कि उपरोक्त गाड़ी के चालक के खिलाफ पुलिस थाना माजरा में हिमाचल प्रदेश आबकारी अधिनियम के अंतर्गत मामला कर लिया गया है। 
मीणा ने बताया कि एक अन्य मामले में विशेष अन्वेषण ईकाई टीम ने गश्त के दौरान गुप्त सूत्रों से प्राप्त सुचना के आधार पर प्रेम सिंह निवासी गांव कोलर के आंगन में खड़ी एक गाड़ी के अन्दर रखी अंग्रेजी शराब की 108 बोतलें तथा बीयर की 180 बोतलें बरामद की है। एसपी ने बताया कि उपरोक्त मामले में पुलिस थाना माजरा में हिमाचल प्रदेश आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। 
एसपी ने बताया कि पुलिस चौकी यशवंत नगर की पुलिस टीम ने गश्त के दौरान एक व्यक्ति कल्याण सिंह, निवासी घील पबियाना जिला सिरमौर के कब्जे से 10 लीटर नाजायज शराब बरामद करके आरोपी के विरुद्ध पुलिस थाना राजगढ़ में मामला दर्ज किया है।