वोकल फॉर लोकल को दे बढ़ावा : नड्डा

वोकल फॉर लोकल को दे बढ़ावा : नड्डा

अक्स न्यूज   लाइन .. शिमला, 9  नवम्बर
भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आत्मनिर्भर भारत बनाने का जो लक्ष्य लिया और उस लक्ष्य के लिए हमारे दैनिक जीवन में हम किस प्रकार से आत्मनिर्भर भारत को आगेे बड़ा सकते हैं इसके ऊपर हमें सक्रिय कार्य करना है। इसके लिए बहुत सी योजनाएं प्रधानमंत्री मोदी ने देश के लिए बनाई है। 

प्रधानमंत्री मोदी ने एक निवेदन सबसे रखा है, कि दीपावली से लेकर छठपूजा तक जो भी हम सामग्री लेते हैं वो सभी प्रोडक्टस हम लोकल मारकेट से खरीदें। इससे लोकल फॉर वोकल को बड़वा मिलेगा। 

उन्होंने कहा कि मेरे एक साथी रवि शास्त्री जो बिलासपुर से है, उन्होंने बहुत अच्छा काम बिलासपुर में किया। वहाँ जो वेस्ट था उसी वेस्टवुड से बहुत से प्रोडक्ट्स बनाने का काम किया हैं। आज एक अच्छी मात्रा में गांव की बहनों व भाइयों को जोड़कर उन सभी को अच्छी ट्रेनिंग दे करके उन्हें रोजगार के अवसर प्रदान किए है।
सभी प्रोडक्ट्स गांव में बनाए जाते हैं, और फिर ये प्रोडक्ट्स शिमला के मार्केट, मनाली के मार्केट तथा अन्य मार्केट्स में जाता है।


नीतीश कुमार ने किया महिला अपमान, भाजपा ने किया धरना प्रदर्शन
अक्स न्यूज   लाइन .. शिमला, 9  नवम्बर
भाजपा जिला शिमला द्वारा सीटीओ शिमला पर एक धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया जिसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का इस्तीफा मांगा गया।
जैसे की विदित है की बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विधानसभा में अश्लीलता भरे शब्दों में यौन संबंधों पर बोलकर बुरी तरह घिर गए हैं । 
धरना प्रदर्शन को संबोधित करते हुए प्रदेश सचिव डेजी ठाकुर ने कहा कि इंडी अलायंस के नेता ने विधानसभा के अंदर माता बहन के बारे ऐसी भाषा में बातें की जो शर्मनाक है।
उन्होंने कहा कि जो इंडी गठबंधन के नेता झंडा लेकर घूम रहे हैं। जो देश की वर्तमान सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए भांति-भांति का खेल खेल रहे हैं उन इंडी गठबंधन के नेता ने विधानसभा के अंदर, जिस सभा में माता-बहनें मौजूद थीं कोई कल्पना नहीं कर सकता है कि ऐसी भाषा में गंदी बातें की। उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं गठबंधन का एक भी नेता माता - बहनों पर दिए गए बयान के खिलाफ एक शब्द बोलने के लिए तैयार नहीं है । 
डेजी ने कहा की यह लोग भला क्या कर सकते हैं ? यह घटनाक्रम दुर्भाग्यपूर्ण है और उनकी गिरती सोच को दर्शाता है लगातार यह लोग दुनिया में देश की बेइज्जती कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि जिस प्रकार की भाषा नीतीश कुमार ने इस्तेमाल की है वह क्षमा योग्य नहीं है और इसके लिए उनका इस्तीफा देना ही होगा। देश की माताएं बहने उनको माफ नहीं करेंगे। नीतीश कुमार एक पुराने नेता है जो कई बार मुख्यमंत्री और केंद्र मंत्री भी रह चुके हैं और इस प्रकार की गलती उनको शोभा नहीं देती है और इस गलती का कोई सुधार नहीं है माफी मांगने से कोई बच नहीं जाता।
आने वाले समय में यह इस घमंडीया गठबंधन के राष्ट्रीय संयोजक भी बनने जा रहे हैं, सोचो कि उनकी सोच का देश पर क्या असर पड़ने जा रही है।

धरने में रूपा शर्मा, रमा ठाकुर, सीमा ठाकुर, प्रेम चौहान, कमलेश शर्मा, संगीता सूद, भारती सूद, सरोज ठाकुर, रजनी सिंह प्रदेश महिला मोर्चा महामंत्री अंजना शर्मा, जिलाध्यक्ष विनती शर्मा, संजू शर्मा, किरण बावा और बड़ी संख्या कार्यकर्ता उपस्थित रहे।