28 को होगी जेल वार्डरों की लिखित परीक्षा, शिमला, धर्मशाला और मंडी में बनाए गए हैं परीक्षा केंद्र

28 को होगी जेल वार्डरों की लिखित परीक्षा, शिमला, धर्मशाला और मंडी में बनाए गए हैं परीक्षा केंद्र
अक्स न्यूज लाइन हमीरपुर 26 जुलाई : 
कारागार एवं सुधारात्मक सेवाएं विभाग में वार्डरों के 91 पदों के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षा पास करने वाले उम्मीदवारों की लिखित परीक्षा 28 जुलाई को दोपहर 12 बजे शिमला, मंडी और धर्मशाला में आयोजित की जाएगी।

 कारागार एवं सुधारात्मक सेवाएं के महानिदेशक कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला शिमला, सोलन, सिरमौर और किन्नौर के कुल 421 उम्मीदवारों का परीक्षा केंद्र राजकीय महाविद्यालय संजौली में होगा। जिला मंडी, कुल्लू, बिलासपुर और हमीरपुर के कुल 1050 अभ्यर्थियों की परीक्षा राजकीय वल्लभ महाविद्यालय मंडी में होगी। इसी प्रकार, जिला कांगड़ा, चंबा और ऊना के कुल 1149 अभ्यर्थियों के लिए राजकीय महाविद्यालय धर्मशाला में परीक्षा केंद्र बनाया जा रहा है।

 महानिदेशक ने सभी अभ्यर्थियों से परीक्षा आरंभ होने से 2 घंटे पहले यानि सुबह 10 बजे परीक्षा केंद्र पर पहुंचने की अपील की है। परीक्षा के प्रवेश पत्र कारागार एवं सुधारात्मक सेवाएं विभाग की वेबसाइट admis.hp.nic.in/hpprisons/  एडमिस.एचपी.एनआईसी.इन/एचपीप्रिजन्स/ से या फिर अपने पंजीकृत ईमेल से डाउनलोड कर सकते हैं। परीक्षा हॉल के अंदर मोबाइल, केलकुलेटर, इलेक्ट्रॉनिक घड़ी या किसी अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण तथा बैग पर पूर्ण पाबंदी रहेगी। अभ्यर्थी अपने साथ काला एवं नीला पैन और कार्ड बोर्ड लाएं। अधिक जानकारी के लिए दूरभाष नंबर 0177-2628852 पर संपर्क किया जा सकता है।