रोनहाट में 400 मीटर गहरी खाई में गिरी कार ,एक की मौत दो घायल -धाऊ की धार नामक स्थान पर पेश आया हादसा

रोनहाट में 400 मीटर गहरी खाई में गिरी कार ,एक की मौत दो घायल -धाऊ की धार नामक स्थान पर  पेश आया हादसा

 नाहन,16 नंवबर : शिलाई के रोनहाट में सैन्ज खड्ड सड़क मार्ग पर धाऊ की धार में एक कार दुर्घटनाग्रस्त होकर करीब 400 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। 
मिली जानकारी के अनुसार सुबह एक कार एचपी 71-6852 सैन्ज खड्ड से रोनहाट की तरफ  आ रही थी की अचानक धाऊ की धार नामक स्थान पर अनियंत्रित होकर गहरी खाई में लुढ़क गई। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने पुलिस के साथ मिलकर बचाव कार्य करते हुए घायलों को कड़ी मशक्कत के बाद खाई से बाहर निकालकर प्राथमिक उपचार के लिए रोनहाट अस्पताल पहुंचाया। हादसे के समय कार में तीन लोग सवार थे जिनमे से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई थी। हादसे का शिकार होने  व्यक्ति की शिनाख्त उम्र 45 वर्ष  जीत सिंह पुत्र दौलत राम निवासी गाँव व डाकघर बड़ोल उपतहसील हरिपुरधार जिला सिरमौर के रूप में हुई है जो की बड़ोल पंचायत का पूर्व.प्रधान था। जबकि दो युवकों को गंभीर अवस्था में रोनहाट अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद आगामी इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है।
हादसे के समय वाहन में कुल तीन लोग सवार थे। घायलों की पहचान विपिन शर्मा पुत्र जगत राम उम्र 35 वर्ष निवासी गाँव कांडों डाकघर बड़ोल उपतहसील हरिपुरधार जिला सिरमौर और दलीप सिंह पुत्र जसवा राम उम्र 37 वर्ष निवासी गाँव गुआउ डाकघर बड़ोल उपतहसील हरिपुरधार जिला सिरमौर के रूप में हुई है। शिलाई के एसडीएम सुरेश कुमार सिंघा ने बताया की मृतक के परिजनों को प्रशासन की तरफ से दस हजार रुपये और घायलों के परिजनों को पाँच.पाँच हजार रुपये की फौरी राहत जारी की गई है। 
उधर डीएसपी शिलाई मनीष चौधरी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया की मृतक का पोस्टमार्टम करवाने के बाद अंतिम संस्कार के लिए शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस द्वारा मामला दर्ज करके दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।