दशहरा उत्सव में पुलिस ने नहीं बनाया ट्रैफि क प्लान, रोजमर्रा की तरह वाहन चले सैंकडों लोग हुए परेशान

दशहरा उत्सव में पुलिस ने नहीं बनाया ट्रैफि क  प्लान, रोजमर्रा की तरह वाहन चले सैंकडों लोग हुए परेशान

अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन, 25 अक्तूबर  
दशहरा उत्सव के आयोजन को लेकर पुलिस विभाग कोई  ट्रैफिक प्लान नही बनाया जिसके चलते ऐतिहासिक चौगान के  चारो तरफ सड़कों पर जाम लगा और उत्सव में पहुुंचें लोगों भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

 दशहरा पर्व पर चौगान में करीब दस हजार लोगों ने शिरकत की जिनमें भारी संख्या में लोग सड़कों पर ही जमा थे। राज्य सहकारी   बैंक की तरफ  से नया बाजार   कॉलेज की तरफ  जानक वाली सड़कों भारी भीड़ उत्सव देखने के जमी थी। यहां वाहन चलने से सैकड़ो लोगों को कार्यक्रम देखने में परेशानी आई पुलिस के जवान भीड़ में फं से इन वाहनों को निकालने में मशक्कत करते नजर आए।

मीडिया ने जब पुलिस कर्मियों से सवाल किया कि यह ट्रैफिक डायवर्ट किया जा सकता है तो जवाब मिला कि ऊपर से जब तक आदेश नहीं आएंगे यह ट्रैफिक रोक नहीं रोका सकता, मतलब साफ है लोगों की सुरक्षा व परेशानी के आगे उपर के आदेश बड़े है।

बाद में एक पुलिस विभाग के आला अफसर ने कहा कि वो छुट्टी पर है आप अन्य किसी से बात करें  पुलिस चाहती तो पहले ट्रैफिक प्लान बनाकर इन सड़कों पर चलने वाले ट्रैफिक को वाया पुलिस लाइन सड़क पर डाइवर्ट किया जा सकता था। लेकिन विभाग के अफसरों यहां आने वाले हजारों लोगों सुरक्षा की परवाह नही।