हमीरपुर और ऊना जिले की मतदान टीमों की रैंडमाइजेशन पूर्ण

हमीरपुर और ऊना जिले की मतदान टीमों की रैंडमाइजेशन पूर्ण
अक्स न्यूज लाइन हमीरपुर 30 मई : 
 संसदीय क्षेत्र 3-हमीरपुर के अंतर्गत जिला हमीरपुर और जिला ऊना के 10 विधानसभा क्षेत्रों की मतदान टीमों की तीसरी रैंडमाइजेशन प्रक्रिया वीरवार को यहां उपायुक्त कार्यालय परिसर में एनआईसी के वीडियो कांफ्रेंसिंग रूम में भारत निर्वाचन आयोग के सामान्य पर्यवेक्षक वरिष्ठ आईएएस अधिकारी श्याम लाल पूनिया की उपस्थिति में पूर्ण की गई। इस दौरान जिलाधीश एवं हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के निर्वाचन अधिकारी अमरजीत सिंह,एडीसी मनेश यादव, जिला सूचना विज्ञान अधिकारी विनोद गर्ग, निर्वाचन विभाग के तहसीलदार उपेंद्रनाथ शुक्ला और अन्य अधिकारी भी उपस्थित रहे। जबकि, ऊना के जिला निर्वाचन अधिकारी जतिन लाल और अन्य अधिकारियों ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़कर रैंडमाइजेशन प्रक्रिया को पूर्ण करवाया।

 जिला हमीरपुर के कुल 532 मतदान टीमों के साथ-साथ 17 क्रिटिकल मतदान केंद्रों पर तैनात होने वाले माइक्रो ऑब्जर्वरों की रैंडमाइजेशन भी कर दी गई।

 इस अवसर पर सामान्य पर्यवेक्षक ने कहा कि भारी गर्मी को देखते हुए सभी विधानसभा क्षेत्रों के सहायक निर्वाचन अधिकारी मतदान टीमों के लिए पेयजल, ओआरएस और अन्य आवश्यक सामग्री का भी पर्याप्त प्रबंध सुनिश्चित करवाएं।

 उन्होंने कहा कि ईवीएम-वीवीपैट के स्ट्रांग रूम्स की सीलिंग और खोलने की प्रक्रिया में पूरी ऐहतियात एवं पारदर्शिता बरतें। इस दौरान राजनीतिक दलों या उम्मीदवारों के प्रतिनिधियों की उपस्थिति सुनिश्चित करें तथा उन्हें पहले ही सूचित करें। सामान्य पर्यवेक्षक ने मतदान प्रक्रिया एवं मतदान टीमों के संबंध में अधिकारियों को अन्य दिशा-निर्देश भी जारी किए।