बिंदल बोले मौजूदा सरकार ने रोका नाहन का विकास कार्य,

बिंदल बोले मौजूदा सरकार ने रोका नाहन का विकास कार्य,

अक़्स न्यूज लाइन, नाहन-- 23 अप्रैल
 

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और नाहन के पूर्व विधायक डॉ राजीव बिंदल ने कहा है कि मौजूदा सरकार के कार्यकाल में नाहन विधानसभा क्षेत्र में विकास के कार्य रुके पड़े है। राजीव बिंदल ने मीडिया को जारी बयान में कहा कि पिछले 2 दिनों में नाहन विधानसभा क्षेत्र के अनेक गांव का दौरा किया और देखकर अत्यंत दुख हुआ क सड़कों के निर्माण कार्य, पुलो के निर्माण कार्य, स्कूल भवन ,प्रायमरी हेल्थ सेंटर व अन्य भवनों के निर्माण कार्य जो पिछले 5 वर्षों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार में नाहन विधानसभा क्षेत्र में शुरू किए सभी कार्य सभी बंद हो गए है।

धारटी क्षेत्र के अंदर दौरा करने पर पाया की पानी की गंभीर समस्या का सामना लोगों को करना पड़ता है 
उन्होंने कहाँ की वर्तमान कांग्रेस की सरकार  और कांग्रेस के विधायक विकास का कोई कार्य नहीं कर
ल पा रहे और इलाके की जनता इसका खामियाजा भुगत रही है उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज का भवन निर्माण कार्य 265 करोड रुपए की लागत से चल रहा था मगर वह पूरी तरह बंद पड़ा हुआ है वहीं अनेक स्थानों पर डेम लगाने और भवन बनने  के काम रुक पड़े हैं। उन्होंने कहा कि कोई भी नया स्वास्थ्य केंद्र नहीं खुल  पाया है और पुराने इस सरकार ने बंद करवा दिए।

बिंदल ने बिगड़ती कानून व्यवस्था पर जताई चिंता
राजीव बिंदल ने कहा कि डेढ़ साल में हिमाचल प्रदेश में एक तरफ जहां विकास कार्य बंद हुए हैं वहीं दूसरी तरफ कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है उन्होंने कहा कि किन्नौर से लेकर ऊना तक और चंबा से लेकर सिरमौर तक सरकार ने कानून व्यवस्था बिगड़ने का काम किया है उन्होंने कहा कि आए दिन महिला उत्पीड़न के मामले सामने आ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और सरकार के मंत्री से सामान्य घटना बताते है।