सरकार के कार्यक्रमों की फीडबैक प्रशासन तक पहुंचाने में मीडिया की अहम भूमिका

सरकार के कार्यक्रमों की  फीडबैक  प्रशासन तक पहुंचाने में मीडिया की अहम भूमिका

अक्स न्यूज लाइन कुल्लू 23 जनवरी : 

 सरकार की नीतियों व  कार्यक्रमों को लोगों तक पहुंचाने व लोगों की फीडबैक प्रशासन तक पहुंचाने  में  मीडिया सेतु की भूमिका निभाता है ।मीडिया की फीडबैक से प्रशासनिक मशीनरी और  बेहतर कार्य कर सकती है यह बात उपायुक्त कुल्लू आशुतोष गर्ग ने  आज यहां परिधि गृह में  प्रेस क्लब  कुल्लू द्वारा आयोजित कार्यक्रम कही। वे यहां प्रेस क्लब ऑफ कुल्लू के साधारण अधिवेशन को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान प्रेस क्लब ऑफ कुल्लू ने डीसी कुल्लू को बेहतर कार्य करने के लिए सम्मानित किया।

उपायुक्त  कहा कि कुल्लू प्रेस पत्रकारिता के साथ साथ सामाजिक कार्य मे  हमेशा अग्रणी भूमिका निभाता रहा  है। आपदा व कोरोना काल में भी कुल्लू मीडिया ने सराहनीय कार्य किया है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन  के मीडिया के साथ हमेशा ही सौहार्दपूर्ण सम्बन्ध रहे।तथा मीडिया का भी प्रशासन को हमेशा  भरपूर सहयोग मिला है। उन्होंने कहा कि  मीडिया से पब्लिक ओपिनियन व फीडबैक हम तक पहुंचती रही और हम उसका समाधान करने में प्रयासरत रहे।   इस अवसर पर उन्होंने प्रेस क्लब के प्रेस रूम के जीर्णोद्धार का भी शुभारंभ किया।

इस दौरान प्रेस क्लब के प्रधान धनेश गौतम ने प्रेस क्लब कुल्लू की उपलब्धियों के बारे जानकारी दी  और उपायुक्त कुल्लू का भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर नगर परिषद के अध्यक्ष एवं प्रेस क्लब के हॉनरेरी सदस्य गोपाल कृष्ण महंत,उपाध्यक्ष चंदन प्रेमी,डीपीआरओ कुल्लू नरेंद्र शर्मा,पीआरओ कुल्लू जेपी प्रकाश सहित गणमान्य लोग उपस्थित रहे।