पुलिस की एसआईयू टीम ने चार युवकों से 11.17 ग्राम चिट्टा किया बरामद

पुलिस की एसआईयू टीम ने चार युवकों से 11.17 ग्राम चिट्टा किया बरामद

 अक्स न्यूज लाइन -- शिमला, 18 मार्च 2023
हिमाचल प्रदेश में नशे की तस्करी के मामले लगातार सामने आ रहे है। वहीं पुलिस की एसआईयू टीम ने चार युवकों से 11.17 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। आरोपियों में (24), पारस (19), साहिल (21) और अखिल (24) शामिल हैं। 

देर रात एसआईयू सब इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने यह कार्रवाई की है। प्रारंभिक जांच के मुताबिक आरोपियों में दो पुलिस कर्मियों के बेटे शामिल हैं। शुक्रवार को पुलिस ने इन्हें अदालत में पेश किया जहां से आरोपियों को 20 मार्च तक पुलिस रिमांड पर भेजा है।

पुलिस के मुताबिक एसआईयू टीम मैहली-जुन्गा क्षेत्र में गश्त पर थी। इस बीच पुजारली क्षेत्र में एक वाहन को तलाशी के लिए रोका गया। इसमें चार युवक सवार थे। जांच में वाहन से 11.17 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। 

शुरुआती जांच के मुताबिक आरोपी अखिल चंडीगढ़ में एक निजी कंपनी में नौकरी के लिए इंटरव्यू देने गया था। इसके साथ चिराग, पारस और साहिल भी गए थे।चंडीगढ़ पहुंचने पर इन्हें पता चला कि इंटरव्यू रद्द हो गया है। इसके बाद वह वहां से चिट्टा खरीद ले आए। 

राजधानी के उपनगर संजौली मे पुलिस टीम ने एक युवक से चिट्टा बरामद किया है। कोटखाई निवासी आरोपी सुमित से 5.78 ग्राम चिट्टा कब्जे में लिया है। हेड कांस्टेबल महेंद्र लाल ने क्षेत्र में यह कार्रवाई की है। शुक्रवार को अदालत में पेश करने के बाद इसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।  

मामले की पुष्टि करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील नेगी ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही  है। गौरतलब है कि जिले में पुलिस ने चिट्टा तस्करों के खिलाफ अभियान छेड़ा हुआ है। पुलिस आरोपियों के मोबाइल फोन की डिटेल खंगाल कर इनके संपर्क में आए संदिग्धों की तलाश में जुटी है। ढली थाना पुलिस ने एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है।