पंचायतीराज मंत्री अनिरुद्ध सिंह के सामने भिड़े कांग्रेसी, एक गुट ने लगाए नड्‌डा की बी टीम मुर्दाबाद के नारे

पंचायतीराज मंत्री अनिरुद्ध सिंह के सामने भिड़े कांग्रेसी, एक गुट ने लगाए नड्‌डा की बी टीम मुर्दाबाद के नारे


हिमाचल के बिलासपुर स्थित सर्किट हाउस में कांग्रेस एक बार फिर दो धड़ों में दिखाई दी। यहां पर अपनों ने ही अपनों के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य पर कैबिनेट मंत्री अनिरुद्ध सिंह बिलासपुर आए हुए थे। ऐसे में पूर्व विधायक बंबर ठाकुर समर्थकों का गुस्सा फूट गया। उन्होंने मंत्री के सामने जेपी नड्डा की काली भेड़ें मुर्दाबाद के नारे लगाना शुरू कर दिए। 

इस दौरान मंत्री अनिरुद्ध सिंह तुरंत अपनी गाड़ी में बैठकर वहां से रवाना हो गए। गौर हो कि बिलासपुर में सदर पूर्व विधायक बंबर ठाकुर के कार्यकर्ता कांग्रेस के ही कुछ नेता व कार्यकर्ताओं पर यह आरोप लगाते आए कि वह जेपी नड्डा की बी टीम हैं। ऐसे में आपको यह भी बता दें कि कांग्रेस का दूसरा धड़ा भी सर्किट हाउस में मौजूद था। 

जिसके बाद एकाएक जेपी नड्डा की बी टीम मुर्दाबाद के नारे सरेआम लगते रहे। कांग्रेस के कुछ नेताओं द्वारा कांग्रेस के पूर्व विधायक तिलक राज शर्मा, कांग्रेस प्रवक्ता संदीप संख्यान, जिला कांग्रेस युवा अध्यक्ष आशीष ठाकुर, कांग्रेस नेता गौरव शर्मा सहित कई अन्य नेताओं को जेपी नड्डा की बी टीम बताया जाता है। 

बंबर ठाकुर का तो यह कहना है कि इन लोगों ने चुनावों में कांग्रेस के विरुद्ध कार्य किया है। वहीं, कुछ समय पहले तो इन नेताओं को ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने बाहर का रास्ता भी दिखाया। इसी के साथ कुछ नेताओं के तो पूरे शहर में जेपी नड्डा की काली भेड़ें का पोस्टर भी लगाए गए थे, जिसमें वह पोस्टर काफी चर्चाओं में रहा था।