500 मीटर गहरे नाले में गिरी टैक्सी, पंचायत प्रधान समेत तीन की मौत

500 मीटर गहरे नाले में गिरी टैक्सी, पंचायत प्रधान समेत तीन की मौत
अक्स न्यूज लाइन मंडी 30 मई : 
 
जिले की बालीचौकी-सुधराणी सड़क पर फागुधार में गुरुवार दोपहर करीब 12:00 बजे एक टैक्सी अनियंत्रित होकर 500 मीटर गहरी खाई से नाले में जा गिरी। हादसे में कार सवार ग्राम पंचायत खलवाहन के प्रधान समेत तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों एक ही परिवार के सदस्य थे। मृतकों में पंचायत प्रधान, उसका भाई और चाचा शामिल हैं। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। जानकारी के अनुसार गुरुवार दोपहर टैक्सी के माध्यम से तीनों सवार सुधराणी से बालीचौकी की तरफ आ रहे थे। अचानक फागुधार में टैक्सी अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी।
 
कार गिरने की आवाज सुनकर लोग एकत्रित हो गए। क्षेत्र के लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस विभाग और 108 एंबुलेंस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। इसी के साथ एसडीएम मोहन शर्मा ने टीम के साथ मौके में पहुंचकर राहत कार्यों का जायजा लिया। कड़ी मशक्कत के बाद शवों को निकाला गया। हादसे के बाद तीन लोगों के शव बरामद हुए। इस दौरान अन्य लोगों के घायल होने की आशंका पर मौके पर तलाश की गई, लेकिन बाद में कार में तीन ही लोग सवार होने का पता चला। मृतकों की पहचान पंचायत प्रधान उदमी राम(50), भाई तोता राम(52), चाचा फागणु राम(59) निवासी खलवाहन तहसील बालीचौकी जिला मंडी के रूप में हुई है।
खलवाहन पंचायत के पूर्व प्रधान भूमे राम ने बताया कि कार हादसे के बाद शवों को मुश्किल से निकाला गया। वहीं, एसडीएम बालीचौकी मोहन शर्मा ने बताया कि मृतकों के परिजनों को 25-25 हजार रुपये की राहत राशि प्रदान की गई है। नियमों के अनुसार परिजनों की उचित सहायता की जाएगी। उधर, पुलिस चौकी प्रभारी राम कृष्ण ने बताया कि शव बंजार अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिए हैं। मामला दर्ज कर लिया गया है। हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है।