नवनिर्मित सीनियर सिटीजन कॉर्नर तथा कृत्रिम झरने का लोकार्पण ....

नवनिर्मित सीनियर सिटीजन कॉर्नर तथा कृत्रिम झरने का  लोकार्पण ....

अक्स न्यूज लाइन - कुल्लू   17 अक्तूबर  

मुख्य संसदीय सचिव वन, पर्यटन ,ऊर्जा एवं परिवहन सुंदर सिंह ठाकुर ने आज कुल्लू ढालपुर के प्रदर्शनी मैदान में  नवनिर्मित सीनियर सिटीजन कॉर्नर तथा कृत्रिम झरने का  लोकार्पण किया। 
इस अवसर पर अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि कुल्लू दशहरा के आरम्भ होने से पूर्व इस सीनियर सिटीजन कॉर्नर तथा कृत्रिम झरने  से वरिष्ठ नागरिकों को बैठने के लिए एक सुनिश्चित स्थान की व्यवस्था मिलेगी।  

उन्होंने कहा कि कुल्लू शहर के सौंदर्यीकरण के  लिए 25 लाख की लागत से निर्मित सिनियर सिटीजन कॉर्नर तथा कृत्रिम झरने के अतिरिक्त कई अन्य कार्य भी किए जा रहे हैं।
सीपीएस ने कहा कि आज से अंतरराष्ट्रीय कुल्लू दशहरा उत्सव के लिए मात्र सात दिन शेष बचे हैं। इस उत्सव को अंतर्राष्ट्रीय स्तर का बनाने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है।
इसके लिए गत दिवस दिल्ली तथा शिमला में भी कर्टन रेजर कार्यक्रमों का आयोजन किया गया था। मुख्यमंत्री

सुखविंदर कुमार सुक्खू ने स्वयं शिमला से इस कार्यक्रम में भाग लिया।
उन्होंने कहा कि इस वर्ष कुल्लू दशहरा को नए तथा बेहतर स्वरूप में मनाने के लिए पैगोडा शैली के टेंटों में ही व्यापारिक गतिविधियों को चलाया जा रहा है। इसके साथ ही स्वच्छता तथा गुणवत्ता को अंतर्राष्ट्रीय मानकों के अनुरूप सुनिश्चित करने के लिए विशेष प्रबंध किए गए हैं।

इसके उपरांत वे अंतरराष्ट्रीय दशहरा उत्सव के काउंटडाउन  की श्रृंखला में होमगार्ड बैंड  कार्यक्रम में भी शामिल हुए ।

इस अवसर पर  नगर परिषद अध्यक्ष गोपाल कृष्ण महंत, आईटीआई शमशी प्रबन्धन समिति के अध्यक्ष सेस राम चौधरी, विभिन्न पार्षदगण,उपायुक्त आशुतोष गर्ग, मुख्य अरण्यपाल बसु कौशल, डीएफओ एंजेल चौहान सहित विभिन्न गणमान्य लोग उपस्थित रहे।
3