जुड्डा का जोहड़-कोटडी गाड़ा सड़क का श्रेय लेने का प्रयास न करें विधायक....भाजपा के राज्य सह मीडिया प्रभारी वार्ड न. 3 के पार्षद विक्रम वर्मा ने साधा निशाना

जुड्डा का जोहड़-कोटडी गाड़ा सड़क का श्रेय लेने का प्रयास न करें विधायक....भाजपा के राज्य सह मीडिया प्रभारी वार्ड न. 3 के  पार्षद विक्रम वर्मा ने साधा निशाना

अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन, 18 अक्तूबर  

हाल ही में क्षेत्र के विधायक अजय सोलंकी द्वारा 2.56 करोड़ के बजट से बनने वाली जुड्डा का जोहड़-कोटडी गाड़ा सड़क के  भूमि पूजन के मौके पर सड़क कीयोजना बनाने का सारा श्रेय पूर्व मुख्यमंत्री स्व. वीरभद्र सिंहको देने के  बयान पर भाजपा के राज्य सह मीडिया प्रभारी वार्ड न. 3 के  पार्षद विक्रम वर्मा ने निशाना साधा है। वर्मा विधायक के बयान को सरासर पक्षपात पूर्ण करार देते हुए कहा कि यह सड़क योजना बनवाने में क्षेत्र के पूर्व विधायक डा. राजीव बिंदल  ने एक लम्बा संघर्ष किया है।

डा. राजीव बिंदल के  निरन्तर प्रयत्नों के फलस्वरूप यह संभव हो पाया है। वर्मा ने कहा कि जब इस सड़क को प्रधानमंत्री सड़क योजना में डाला गया। तब  से सड़क की योजना को लटकाए रखा गया। किसी इसकी  सुध नही ली। एक वर्ष  से सरकार से स्वीकृती न मिलने के कारण इस सड़क को पीएमजीएसवाई श्रेणी से निरस्त कर दिया। पूर्व विधायक ने पुन: प्राथमिकता में डाला।  

वर्मा ने कहा पूर्व भाजपा सरकार ने दोबारा अपनी स्वीकृती प्रदान की थी। तत्पश्चात वन विभाग की एनओसी के लिए संघर्ष किया गया। रास्ते में आने वाले पेड़ों को काटा भी गया । पार्षद ने बताया अचार संहिता के चलते इसका के बजट  आने में कुछ विलंब हुआ साथ साथ प्रदेश में सत्ता परिवर्तन हो गया। वर्मा ने कहा कि सड़क निर्माण का यह कार्य 10 माह पहले किया जा सकता था। सह मीडिया प्रभारी ने कहा कि लोगों गुमराह किया जाना जायज नही।