चम्बा हत्याकांड मामले को SC,ST कमीशन में उठाएंगी बीजेपी : सांसद कश्यप आरोपी व्यक्ति ने कब्जाई है 100 बीघा भूमि.....घर से तलाशी के दौरान 2 करोड़ की नकदी बरामद.....

चम्बा हत्याकांड मामले को SC,ST कमीशन में उठाएंगी बीजेपी : सांसद कश्यप आरोपी व्यक्ति ने कब्जाई है 100 बीघा भूमि.....घर से तलाशी के दौरान 2 करोड़ की नकदी बरामद.....

अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन  16  जून - 2023
 शिमला संसदीय क्षेत्र के सांसद व पूर्व बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा है कि चंबा में हुए अनुसूचित जाति के 25 वर्षीय युवक हत्याकांड मामले को भाजपा राष्ट्रीय अनुसूचित जाति व जनजाति आयोग के सामने उठाएंगी। सांसद सुरेश कश्यप जिला मुख्यालय में आज मामले को लेकर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे ।
पत्रकारों से बातचीत में सुरेश कश्यप ने कहा युवक की हत्या किया जाना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है और इससे साफ जाहिर है कि हिमाचल प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमरा गई है उन्होंने कहा कि इससे पहले भी कांग्रेस सरकारों के समय में हिमाचल में कानून व्यवस्था के हालात बिगड़े है।
सुरेश कश्यप ने कहा कि इस मामले को जहां राष्ट्रीय अनुसूचित जाति और जनजाति आयोग के सामने उठाया जाएगा वहीं केंद्रीय एजेंसियों से भी इस मामले में गंभीरता से जांच करवाने की मांग की जाएगी ताकि पीड़ित परिवार को न्याय मिल सके।
 सुरेश कश्यप ने कहा कि हत्याकांड का यह मामला कई सवाल खड़े कर रहा है जिस परिवार पर आरोप लगे है इस परिवार का मुख्या सिर्फ 3 बीघा जमीन का मालिक है जबकि उसने करीब 100 बीघा भूमि पर अवैध तरीके से कब्जा किया हुआ है वहीं इस शख्स के पास से 2 करोड़ नगदी भी बरामद की गई है ऐसे में इस मामले की गंभीरता से जांच होना बेहद जरूरी है। कश्यप ने यह भी कहा कि यह शख्स पहले से ही संदिग्ध रहा है ऐसे में सरकार को हर पहलू से इस मामले की गहनता से जांच करनी चाहिए वहीं उन्होंने एक सवाल के जवाब में यह भी कहा कि भाजपा इस मामले को लेकर किसी भी तरीके से राजनीति नहीं कर रही है।