वादा किया वादा निभाया, विक्रमादित्य सिंह ने मंडी में खोला कैंप कार्यालय

वादा किया वादा निभाया, विक्रमादित्य सिंह ने मंडी में खोला कैंप कार्यालय
अक्स न्यूज लाइन मंडी, 9 अक्तूबर : 
लोक निर्माण व शहरी विकास मंत्री विक्रमादित्य सिंह लोकसभा चुनावों में किया अपना वादा पूरा कर दिया। उन्होंने चुनाव के दौरान लोगों से वादा किया था कि मंडी संसदीय क्षेत्र के लोगों की सुविधा के लिए वह यहां अपना कैंप कार्यालय खोलेंगे ताकि विकास कार्यों के लिए लोगों को शिमला न आना पडे़। कैंप कार्यालय मंडी में राजमहल में खोला गया है। कैंप कार्यालय खोलने के अवसर पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि जब वह मंडी संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे थे तो उन्होंने लोगों से वादा किया था कि वह  लोगों की सुविधा के लिए यहां कैंप कार्यालय खोलेंगे। इसी वायदे को निभाते हुए यह कैंप कार्यालय खोला गया है। उन्होंने कहा कि उनके पिताजी पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र सिंह जी का मंडी संसदीय क्षेत्र के लोगों से लंबे समय से गहरा रिश्ता रहा। इस रिश्ते को कायम रखना और यहां के विकास कार्यों को आगे ले जाना दायित्व को निभाते हुए कार्यालय खोला गया है। उन्होंने बताया  कि यह कैंप कार्यालय उन्होंने निजी संसाधनों से खोला है। उन्होंने कहा कि इस कैंप कार्यालय में मंडी संसदीय क्षेत्र ही नहीं प्रदेश के किसी भी कोने से आए लोग यहां अपनी समस्या को रख सकते है। उन्होंने कहा कि जब वह यहां उपस्थित नहीं होंगे तो उनके स्टाफ के कर्मचारी यहां उपस्थित रहेंगे।  यहां प्राप्त समस्या के समाधान के लिए उसे तुरंत शिमला उनके कार्यालय भेजा जाएगा। उनका जैसे शिमला में कार्यालय चलता है उसी अनुरूप यह कार्यालय काम करेगा। उनका यह प्रयास रहेगा की ज्यादा से ज्यादा लोगों को इसका फायदा मिले।  

उन्होंने आगे कहा कि विकास कार्यों के लिए वह  सांसद कंगना रनौत का जो भी सहयोग हो सकेगा उसको करेंगे।  उन्होंने कहा कि हम सब को दलगत राजनीति से उपर उठकर हिमाचल के विकास को आगे ले जाना है। उन्होंने बताया कि केन्द्र सरकार से वह सड़कों के निर्माण के लिए 300 करोड़ रुपये लेकर आए हैं।  उन्होंने कहा कि उनका प्रयास रहेगा कि मंडी और कुल्लू जिलों के लिए बड़े प्रोजेक्ट लेकर आएं। उन्होंने कहा कि जब भी भविष्य में केन्द्र सरकार के शहरी विकास मंत्रालय से हिमाचल प्रदेश के लिए कोई प्रोजेक्ट आता है तो उनका पूरा प्रयास रहेगा कि वह मंडी शहर के लिए भी प्रोजेक्ट आए। मंत्री ने कहा कि मंडी के विकास के लिए वह पूरी तरह से वचनबद्ध हैं।  विकास एक लम्बा रास्ता है इसे हमें मिलकर तय करना है। यहां के लोगों का भरपूर प्यार और आर्शीवाद मिलता रहे इसके लिए इस कार्यालय को खोला है ताकि विकासात्मक कार्य निरंतर चलते रहें।    

इस अवसर पर पूर्व सांसद व प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष प्रतिभा सिंह, पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर और प्रकाश चौधरी, पूर्व मुख्य संसदीय सचिव सोहन लाल ठाकुर, जिला परिषद सदस्य चम्पा ठाकुर] उपायुक्त अपूर्व देवगन, पुलिस अधीक्षक साक्षी वर्मा सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।