ऐसा ना हो कि....... आने वाले समय में ओपीएस का कर्मचारियों को नुकसान उठाना पड़े .... कटवाल.

ऐसा ना हो कि....... आने वाले समय में ओपीएस का कर्मचारियों को नुकसान उठाना पड़े .... कटवाल.

अक्स न्यूज लाइन ..शिमला, 06 जुलाई - 2023
 भारतीय जनसंघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी की 122 वी जयंती पर भाजपा मुख्यालय दीप कमल चक्कर शिमला में उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई इस मौके पर विधायक जेआर कटवाल मुख्य रूप से उपस्थित रहे।
उन्होंने कहा की कांग्रेस पार्टी के नेताओं के काम करने का तरीका किसी से छुपा नहीं है, कांग्रेस पार्टी जनता के समक्ष ऐसा मुद्दा लेकर आती है जो जनता को भ्रमित करने वाला होता है।
इन्होंने ओपीएस की बात करी थी और आने वाले समय में इस बात का पता लग जाएगा, पहले पहली कैबिनेट की बात होती थी और अब 7 महीने होने को जा रहे हैं और अभी तक ओपीएस केवल अधिसूचना मात्र है। ऐसा ना हो कि आने वाले समय में कर्मचारियों को इसका नुकसान उठाना पड़े।
जहां तक रही कांट्रेक्चुअल और आउटसोर्स कर्मचारियों की बात मैं एक बात बड़ी स्पष्ट जानता हूं की आउटसोर्स कर्मचारियों को भी जो पैसा मिलता है वह सरकारी खजाने से जाता है और सरकारी खजाने से जिस व्यक्ति को पैसा जाता है उसको निकालने के मापदंड भी सरकारी सहमति से और इंसानियत के तरीके से होना चाहिए।
पहले इन्होंने आते ही जल शक्ति विभाग के आउटसोर्स कर्मचारी निकाले इसें कई पानी की स्कीमों को लेकर जनता को समस्याओं का सामना करना पड़ा, लोगों को पानी से वंचित होना पड़ा। इन्होंने सोशल जस्टिस डिपार्टमेंट और महिला एवं बाल विकास डिपार्टमेंट में आउटसोर्स कर्मचारीयो को भी निकाला और अब आशा वर्कर्स जिन्होंने कोविड महामारी के समय में जन सेवा की थी उनको निकालने की बात हो रहे है।
उन्होंने कहा है कि इन कर्मचारियों निकालकर फिर नौकरी देंगे यह कांग्रेस पार्टी का भ्रमित करने वाला बयान है, जिन लोगों को भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने नौकरियां दे दी थी उनको फिर निकालकर नौकरियों देने वाली बात क्या है।
मैं स्पष्ट रूप से कहना चाहता हूं कि जनता बहुत बुद्धिमान होती है और सजग होती है और जनता का अनादर नहीं होना चाहिए। यह सरकार अनादर की तरफ लगातार बढ़ रही है, लोगों का अनादर करते हुए यह जनता की जन भावनाओं का अनादर कर रहे है।
पहले इन्होंने हजार के करीब 1000 संस्थान बंद कर दिए और जब विधानसभा में हंगामा हुआ तो विपक्ष ने मामला उठाया, उसके कारण कुछ शिक्षण संस्थान बच गए। स्कूल इनरोलमेंट अप्रैल के हिसाब से होनी चाहिए कांग्रेस नेता दिसंबर और जनवरी की बात कर रहे थे, कांग्रेस पार्टी गलतियों पर गलतियां कर रही है और लोग देख रहे हैं इनको इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा और भारतीय जनता पार्टी ने जो अच्छे काम किए हैं उसका श्रेय मिला भी है और आने वाले लोकसभा चुनाव में इसका परिणाम देखने को मिलेगा।
इस अवसर पर भाजपा नेता संजय ठाकुर, प्यार सिंह कंवर, संजय सूद, तिलक राज, कर्ण नंदा विशेष रूप में उपस्थित रहे।