तिरंगे के रंगों से लहराया अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल

तिरंगे के रंगों से लहराया अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल

अक्स न्यूज लाइन नाहन 27,जनवरी 


 अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल नाहन में पूर्ण राज्यत्व दिवस व 75वें गणतंत्र दिवस का भव्य आयोजन हुआ। इस समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में विद्यालय की निर्देशिका तथा प्रधानाचार्या  दविंदर साहनी उपस्थित रही। 


कार्यक्रम का आगाज नन्हें मुन्हें तीसरी चौथी व पांचवी के छात्रों  ने समूह गीत से किया ,जिसके बोल रहे "दिल दिया है जान भी देगें। तत्पश्चात ग्यारहवीं कक्षा की छात्रा स्नेहा ने  देशभक्ति पूर्ण कविता प्रस्तुत कर दर्शकों को रोमांचित कर दिया। नवीं कक्षा के छात्र आयुष्मान ने गणतंत्र दिवस पर अपना वक्तव्य प्रस्तुत किया। महिला सशक्तिकरण की थीम पर छठी ,सातवीं व आठवीं के छात्रों ने "भारत की बेटी"शीर्षक से नृत्य  प्रस्तुति दी। ग्यारहवीं की छात्राओं ने  संविधान जागरूकता पर नुक्कड़ नाटक द्वारा उपस्थित सभी जनो को संविधान का महत्व समझाया व खूब वाहवाही बटोरी। 


विभिन्न कक्षाओं के छात्रों ने समूह गीत प्रस्तुत किया । कार्यक्रम के अंत में  विविधता में एकता प्रस्तुत करते हुए छात्राओं ने massup नृत्य प्रस्तुत करके सभी उपस्थित दर्शकों को नाचने के के लिए मजबूर कर दिया। 


विद्यालय की निर्देशिका एवम्  प्रधानाचार्या दविंदर साहनी ने छात्रों को संबोधित करते हुए  75वें गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी तथा छात्रों को जियो और जीने दो का संदेश दिया।