31 करोड़ से पक्की होगी झगटान क्षेत्र की सड़कें - रोहित ठाकुर

31 करोड़ से पक्की होगी झगटान क्षेत्र की सड़कें - रोहित ठाकुर

 अक़्स न्यूज लाइन, शिमला --14 जुलाई
शिक्षा मंत्री ने जुब्बल के शुराचली क्षेत्र के अंतर्गत झगटान में नवयुवक मण्डल झगटान द्वारा आयोजित "शान ए नुनाड़" वॉलीबाल प्रतियोगिता के समापन समारोह की अध्यक्षता की। झगटान पहुँचने पर शिक्षा मंत्री ने सर्वप्रथम स्थानीय देवी-देवताओं के मंदिर में शीश नवाया। 
तत्पश्चात खिलाड़ियों को उत्कृष्ट प्रदर्शन की शुभकामनाएं देने के बाद शिक्षा मंत्री ने उपस्थित जनसमुदाय को सम्बोधित करते हुए बताया कि शुराचली क्षेत्र से उनका एक घनिष्ठ और भावनात्मक सम्बन्ध है जिसकी नींव पूर्व राज्यपाल एवं स्वर्गीय ठाकुर रामलाल द्वारा रखी गयी थी। इसलिए आज वह इस प्रांगण में एक बार फिर पहुँच कर प्रसन्नता का अनुभव कर रहे है।
शुराचली क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों की चर्चा करते हुए रोहित ठाकुर ने बताया कि विधायक प्राथमिकता के आधार पर इस क्षेत्र की प्रमुख सड़क सावड़ा-मांदल-झगटान सड़क को 22 करोड़ की लागत से पक्का किया जाएगा जिसके टेंडर की प्रक्रिया पुरी कर ली गयी है। साथ ही 9 करोड़ की लागत से झगटान से कोठू गारली सड़क को भी पक्का किया जायेगा इसके टेंडर की प्रक्रिया भी पुरी कर ली गयी है। 
रोहित ठाकुर ने स्थानीय नवयुवक मण्डल को 50000 रुपये देने की और स्टेज निर्माण के लिए प्रथम चरण में 5 लाख रुपये देने की घोषणा भी की। 

उपचुनाव के नतीजों के बाद प्रदेश सरकार फिर एक बार मजबूत स्थिति में - रोहित ठाकुर
शिक्षा मंत्री ने बताया कि हिमाचल में हुए उपचुनाव के नतीजे आने के बाद प्रदेश सरकार एक बार फिर मजबूत स्थिति में आ गयी है। सरकार को अस्थिर करने के जो प्रयास किये जा रहे थे वह सभी विफल साबित हुए है। प्रदेश सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी और प्रदेश की जनता की सेवा करेगी। 
इससे पूर्व रोहित ठाकुर ने ग्राम पंचायत थाना और मांदल में पार्टी कार्यकर्ताओं, स्थानीय लोगों एवं विभिन्न पंचायतों से आए प्रतिनिधि मण्डलों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुना और चरणबद्ध ढंग से निवारण का आश्वासन भी दिया। 
इस अवसर पर जिला परिषद सदस्य कौशल मुंगटा, हिमफेड के चेयरमैन भीमसिंह झौटा, बीडीसी सदस्य विद्या डोगरा, प्रधान ग्राम पंचायत नीतू नेगी, उप प्रधान, सरलेश झगटा, नवयुवक मण्डल के प्रधान यशवंत मांटा युवा कांग्रेस अध्यक्ष जुब्बल दीपक कालटा अन्य वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ता, उपमंडल दंडाधिकारी जुब्बल जुब्बल तथा अन्य विभागों के सभी कर्मचारी और अधिकारी मौजूद रहे
-०-