₹10 के स्टांप ड्यूटी को 1000 से लेकर ₹2500करना तर्क संगत नहीं आम आदमी की कमर तोड़ रही सरकार : कंवर

₹10 के स्टांप ड्यूटी को 1000 से लेकर ₹2500करना तर्क संगत नहीं आम आदमी की कमर तोड़ रही सरकार : कंवर

अक़्स न्यूज लाइन,शिमला--24 दिसंबर

प्रदेश सह मीडिया प्रभारी कंवर प्यार सिंह ने बताया की हाल ही में प्रदेश सरकार द्वारा स्टांप पेपरो में ₹1000 से लेकर ₹2500 तक की बढ़ौतरी करना बेहद अन्यायपूर्ण फैसला है आम आदमी के छोटे-छोटे भूमि संबंधी कार्य जो पहले 10 से लेकर ₹50 तक के खर्चे में हो जाते थे अब उन्हीं कार्यों को करने के लिए कम से कम ₹1000 और ₹2500 तक की कीमत चुकानी पड़ेगी जिसे किसी भी तरह से उचित नहीं ठहराया जा सकता ।
 

जनता को गारंटी के साथ लोक लुभावने वादे करके सत्ता में आई प्रदेश सरकार ने पूर्व में भी आम आदमी पर राशन, तेल और डीजल के दाम बढ़ाकर पहले ही बोझ डालने का कार्य किया हुआ है उसके ऊपर सरकार का यह निर्णय वज्रपात से कम नहीं है प्रदेश की जनता इस निर्णय से त्रस्त है सरकार को इस मामले पर पुनर्विचार करना चाहिए ताकि आम जनता महंगाई की मार से बच सके ।
 

इस तरह से राजस्व संबंधी छोटे-छोटे कार्यों के लिए भी व्यक्ति को कई बार सोचना पड़ेगा भारतीय जनता पार्टी इस मूल्य वृद्धि का पूरजोर विरोध करती है वह आम आदमी के साथ खड़ी है इन जन विरोधी निर्णयों का आने वाले समय में हर स्तर पर विरोध करेगी और निश्चित तौर पर प्रदेश की जनता आने वाले चुनाव में इसका भरपूर जवाब देगी।

राज्यपाल व मुख्यमंत्री ने क्रिसमस पर लोगों को बधाई दी
अक़्स न्यूज लाइन,शिमला--24 दिसंबर
राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल और मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने क्रिसमस के अवसर पर प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दीं।
राज्यपाल ने कहा कि क्रिसमस ईसा मसीह के सत्य, प्रेम और भाईचारे के मार्ग पर निरन्तर चलने के गहन संदेश की याद दिलाता है।

ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि यह त्योहार मानव जाति को सद्भाव से रहने और एक-दूसरे की देखभाल करने के लिए प्रेरित करता है। उन्होंने कहा कि ईसा मसीह का जीवन और महान शिक्षाएं आज कहीं अधिक प्रासंगिक हैं क्योंकि वे निःस्वार्थ सेवा, दया और मानवता को बढ़ावा देते हैं।
उन्होंने आशा व्यक्त की कि क्रिसमस का पवित्र अवसर विश्वभर में शांति और प्रेम के संदेश को स्थापित करेगा और राज्य के लोगों के बीच एकजुटता को बढ़ावा देगा।
-0-