हिमालयन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट, कालाअंब में शानदार फ्रेशर पार्टी का आयोजन

हिमालयन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट, कालाअंब में शानदार फ्रेशर पार्टी का आयोजन

अक्स न्यूज लाइन नाहन , 05 अक्तूबर :

हिमालयन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट, कालाअंब में एक शानदार फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया। इस पार्टी में बीबीए और एमबीए के विद्यार्थियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन भी किया।
पार्टी की शुरुआत निदेशक प्रोफेसर (डॉ.) गुरविंदर पाल सिंह के स्वागत भाषण से हुई, जिन्होंने संस्थान को चुनने के लिए नए छात्रों और उनके माता-पिता को धन्यवाद दिया।

उन्होंने विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के लिए हर संभव प्रयास करने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि, हिमालयन ग्रुप ऑफ प्रोफेशनल इंस्टीट्यूशंस के अध्यक्ष रजनीश बंसल ने छात्रों को अपने भविष्य के करियर के निर्माण के लिए अपने छात्र वर्षों के दौरान अपना समय और ऊर्जा प्रभावी ढंग से खर्च करने की सलाह दी। समूह के उपाध्यक्ष विकास बंसल ने छात्रों को शुभकामनाएँ देते हुए उन्हें अपने विकास के लिए संस्थान में उपलब्ध विभिन्न सुविधाओं का सर्वोत्तम उपयोग करने की सलाह दी।

कार्यक्रम के दौरान विद्यार्थियों ने अपनी प्रतिभा एवं प्रबंधन कौशल का प्रभावशाली प्रदर्शन किया। विभिन्न उपाधियों के लिए चुने गए छात्र इस प्रकार थे: मिस फ्रेशर (एमबीए) - प्रीति, मिस्टर फ्रेशर (एमबीए) -अभय, मिस चार्मिंग-इशिका (एमबीए), मिस्टर फ्रेशर (बीबीए) हर्षित, मिस  फ्रेहसर (बीबीए) सिमरन मिस्टर व्यक्तित्व (बीबीए)-अर्श। संकाय आयोजकों में डॉ. पूनम, प्रीति, आदित्य, अमरीन, आदर्श, पीयूष और आर्यन शामिल थे।