पूर्व सांसद बोले पीएम ने गरीबों को केंद्र मानकर शुरू की हर योजना, युवाओं से संवाद कार्यक्रम की हुई शुरुआत,

पूर्व सांसद बोले पीएम ने गरीबों को केंद्र मानकर शुरू की हर योजना, युवाओं से संवाद कार्यक्रम की हुई शुरुआत,

अक़्स न्यूज लाइन, नाहन -- 07 फरवरी 

भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसद वीरेंद्र कश्यप ने कहा कि केंद्र सरकार ने तमाम योजनाएं गरीबों को केंद्र बिंदु मानकर शुरू की है और यही कारण है कि आज समाज का हर वर्ग केंद्रीय योजना से लाभान्वित हो रहा है।
 जिला मुख्यालय नाहन में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा की जिला स्तरीय बैठक आयोजित हुई जिसमें आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर मंथन किया गया बैठक में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल भी मौजूद रहे।

बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए वीरेंद्र कश्यप ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा गरीब कल्याण  को देखते हुए हर योजना की शुरुआत की है  खासकर दलित वर्ग के लिए कई योजनाएं केंद्र सरकार द्वारा शुरू की गई है जिससे दलित समाज सीधे तौर पर इन योजनाओं का लाभ उठा रहा है।

वीरेंद्र कश्यप ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के कार्यकर्ता दलित बस्तियों में जाकर उनको केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में अवगत करवाएंगे साथ ही उन्हें यह भी बताया जाएगा कि किस तरीके से ही केंद्र की सरकार उनके हित के लिए काम कर रही है।

कश्यप ने कहा कि जिस तरीके से भाजपा द्वारा इस बार 400 बार सीट पर जीत दर्ज करने का लक्ष्य रखा गया है उसके मद्देनजर हिमाचल प्रदेश भाजपा अनुसूचित मोर्चा मजबूती के साथ काम करेगा।

 

पूर्व सांसद ने कहा कि आज भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा ने युवा संवाद कार्यक्रम की शुरुआत की है जिसके तहत दलित छात्रों के लिए बनाए गए छात्रावासों में जाकर दलित छात्रों से मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा मुलाकात की जाएगी ओर उन्हें दलितो के लिए चलाई गई योजनाओ  के बारे में अवगत करवाने के साथ साथ पार्टी की विचारधारा के बारे में बताया जाएगा ताकि युवा अधिक से अधिक भारतीय जनता पार्टी से जुड़े।