एशियन गेम्स में हीरो रही बेटियों का गृह जिला में जोरदार स्वागत, BJP प्रदेश अध्यक्ष की अगुवाई में कबड्डी खिलाड़ीयो का स्वागत,

एशियन गेम्स में हीरो रही बेटियों का गृह जिला में जोरदार स्वागत, BJP प्रदेश अध्यक्ष की अगुवाई में कबड्डी खिलाड़ीयो का स्वागत,

अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन, 15 अक्तूबर  

एशियन गेम्स में देश को गोल्ड मैडल दिलवाने वाली महिला कबड्डी टीम की कप्तान रितु नेगी और पुष्पा राणा का गृह जिला सिरमौर के मुख्यालय  नाहन पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया। भाजपा समर्थकों ने BJP प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल की अगुवाई में शहर के माल रोड पर जांबाज बेटियों का स्वागत किया वहीं प्रशासनिक स्तर पर डीसी की अगवाई में  बेटियों को सम्मानित किया गया।

मीडिया से बात करते हुई भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि एशियन ओलंपिक गेम में शानदार प्रदर्शन कर सिरमौर जिला की बेटियों ने देश प्रदेश का मान बढ़ाया है वही इन्होंने यह भी कहा कि खेल के क्षेत्र में भारतवर्ष देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है उन्होंने कहा कि महिला खिलाड़ी टीम का नेतृत्व है जिला की खिलाड़ी रितु नेगी द्वारा किया जाना और फिर गोल्ड मेडल लाना प्रदेश के लिए बेहद गौभावित करने वाली बात है।

जिला प्रशासन ने डीसी सिरमौर सुमित खिमटा की अध्यक्षता में कबड्डी खिलाड़ी रितु नेगी और पुष्पा राणा का परिधि गृह नाहन में स्वागत कर उन्हें शाल व टोपी देकर सम्मानित किया। मीडिया से बात करते हुई डीसी सुमित खिमटा ने कहा कि जिला की बेटियों ने एशियन गेम्स में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है और समाज के लिए यह बेटियां प्रेरणा बनी है। उन्होंने कहा कि खेल के प्रति बेटियों का जज्बा काबिले तारीफ है और यह बेटियां समाज के लिए प्रेरणा का काम करेगी।
 

गौर हो कि सिरमौर जिला से 3 महिला कबड्डी खिलाड़ी एशियन गेम्स में भारतीय टीम का हिस्सा रही जिनमे से रितु नेगी ने ही भारतीय टीम की अगुवाई की और देश को गोल्ड मैडल दिलवाया।