अब मारपीट से पीडि़त पक्ष ने खोला मोर्र्चा, हैड कांस्टेबल पर जड़े आरोप समझौता करने का दबाव बनाया था

अब मारपीट से पीडि़त पक्ष ने खोला मोर्र्चा, हैड कांस्टेबल पर जड़े आरोप समझौता करने का  दबाव बनाया था

अक़्स न्यूज लाइन, नाहन --14 जून

कालाअंब पुलिस थाना में तैनात लापता हुए  हैड कांस्टेबल जसवीर सिंह सैनी मामले में अब मारपीट से पीडि़त पक्ष ने भी मोर्र्चा खोलते हुए हेड कांस्टेबल पर आरोप जड़े है कि उसने दूसरे पक्ष के साथ समझौता करने का दबाव बनाया था।  लापता मामले को लेकर मारपीट का पीडि़त पक्ष सामने आया है जिसकी जांच हैड कांस्टेबल जसवीर सैनी को सौंप गई थी। पीडि़त पक्ष ने आज जिला मुख्यालय में डीसी व एसपी सिरमौर से मिलकर मामले में उचित कार्रवाई की मांग की।

मीडिया से बात करते हुए पीडि़त पक्ष के तेजवीर ने कहा कि काला अम्ब क्षेत्र के देवनी में पंजाब के युवकों द्वारा ट्रैक्टर चालक के साथ मारपीट की थी जिसकी जांच हैड कांस्टेबल जसवीर सैनी कर रहे थे उन्होंने आरोप लगाया कि जसवीर सैनी द्वारा जबरन मामले में समझौता करने का दबाव उनके ऊपर बनाया जा रहा था। पीडि़त पक्ष ने उन आरोपों को भी निराधार बताया जिसमें तेजवीर सैनी ने वायरल वीडियो में कहा था की पीडि़त पक्ष द्वारा उनको धमकियां दी जा रही है।

मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की है। गौरतलब है कि मारपीट के इस मामले को लेकर हैड कांस्टेबल जसवीर सैनी ने सोशल मीडिया के वीडियो डालकर पुलिस विभाग के उच्च अधिकारियों पर आरोप लगाया था कि उनके ऊपर जांच को लेकर दबाव बनाया जा रहा है जिसके बाद से हैड कांस्टेबल लापता चल रहे है।