विधानसभा उपाध्यक्ष 11 से 17 सितम्बर तक रहेंगे सिरमौर प्रवास पर

विधानसभा उपाध्यक्ष 11 से 17 सितम्बर तक रहेंगे सिरमौर प्रवास पर

अक्स न्यूज लाइन नाहन 10 सितम्बर : 
 विधानसभा उपाध्यक्ष विनय कुमार 11 सितंबर से 17 सितम्बर, 2024 तक सिरमौर जिला के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वह विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे तथा विभिन्न स्थानों पर लोगों की जन समस्याओं का निराकरण भी करेंगे।
यह जानकारी देते हुए सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि विधानसभा उपाध्यक्ष 11 सितम्बर को थाना-खेगवा में  जन समस्याएं सुनेगें। 12 सितम्बर को समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र संगड़ाह में रोगी कल्याण समिति की बैठक में बतौर मुख्य अतिथि भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि 14 सितम्बर को ग्राम पंचायत भाटन-भूजौंड़ के अरलू में जलापूर्ति योजना का शुभारंभ करेंगे तथा ग्राम पंचायत भवन के अतिरिक्त कमरे का उदघाटन करने के उपरान्त जनसभा को भी सम्बोधित करेगें।

उन्होंने बताया कि 15 सितम्बर को विधानसभा उपाध्यक्ष दानाघाटों में सीएससी भवन दानाघाटों व पंचायत मीटिंग हॉल तथा राजकीय मिडल स्कूल दाना के भवन का उदघाटन करने के उपरान्त जनसभा को  सम्बोधित करेंगे। इसी प्रकार 16 सितम्बर को उपाध्यक्ष द्वारा रेणुका जी विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न पंचायतों का दौरा कर लोगों की समस्याओं का निराकरण किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि 17 सितम्बर को विधानसभा उपाध्यक्ष राज्य स्तरीय वामन द्वादशी सराहां मेले के समापन अवसर पर अंतिम सांस्कृतिक संध्या में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगें।