शहर में बेहिसाब लगे हैं होर्डिंग.......... नगर परिषद को ही मालूम नहीं कितने लोगों ने ली है अनुमति ...........

शहर में बेहिसाब लगे हैं होर्डिंग.......... नगर परिषद को ही मालूम नहीं कितने लोगों ने ली है अनुमति ...........

 अक्स न्यूज   लाइन .नाहन 29 मई -  2023
शहर में नगर परिषद की अनदेखी के चलते लगातार होर्डिंगसं की बिना अनुमति के तादाद बढती जा रही है। हैरानी की बात यह है कि  नगर परिषद को खुद ही यह मालूम नहीं है कि कितने लोगों ने ली है अनुमति होर्डिंगस व अन्य प्रचार सामग्री लगाने के लिए ले रखी है। आलम यह है कि शहर की प्रमुख सड़कों बाजारों व गलियों में दुकानदारों व अन्य व्यापारिक प्रतिष्ठानों द्वारा अपना धंधा चमकाने के अनगिनत होर्डिंग, पोस्टर व फ्लेक्स लगाए गए हैं।
 प्रमुख सड़क, माल रोड, कच्चा टैंक में दोनों तरफ  खंभों पर छोटे बड़े होर्डिंग से अटे पड़े हैं। कंपनियों व दुकानदारों ने जहां जगह मिली बिना इजाजत के लगा दिए। ऐसे में शहर की सुदंरता को भी ग्रहण लग रहा है। 
होडिंगस की इतनी  ज्यादा तादाद है जो सड़कों के दाएं बाएं भी नीचे गिर पड़े नजर आते है। हैरानी यह भी है कि नगर परिषद को मालूम नहीं है कि कितने दुकानदारों व कंपनियों ने अनुमति लेकर तय शुल्क चुका कर अपने हार्डिंग लगाएं जानकारी के अनुसार कुछ कंपनियों व दुकानदारों ने होर्डिंग  लगाने के लिए नगर परिषद से अनुमति ली है। जानकारी के अनुसार अधिकांश बिना अनुमति के ही लगाए गए हैं जिन पर नगर परिषद का कोई बस नहीं चलता। नगर प्रशासन इस मामले में बेबस है। जिसके चलते कोई कार्रवाई होर्डिंग लगाने वालों पर नहीं हो रही है। इस मामले में नगर परिषद के उपाध्यक्ष अविनाश गुप्ता ने ने बताया कि कुछ लोगों को अनुमति दी गई है। लेकि न बिना अनुमति के लगे होर्डिंस उतारे जाएगें ।