राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बिक्रमबाग़ का वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह आयोजित, विनोज शर्मा ने की अध्यक्षता 

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बिक्रमबाग़ का वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह आयोजित, विनोज शर्मा ने की अध्यक्षता 

अक्स न्यूज लाइन नाहन 9 जनवरी : 

 राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बिक्रम बाग़ के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह की अध्यक्षता करते हुए प्रसिद्ध समाजसेवी विनोज शर्मा ने छात्रों का आह्वान किया कि वे पूरी मेहनत से अपनी शिक्षा व खेलकूद गतिविधियों पर ध्यान दें ताकि वे भविष्य में अच्छे नागरिक बन सकें। उन्होंने छात्रों, अभिभावकों, तथा अध्यापकों को समय-समय पर आपसी तालमेल की आवश्यकता पर बल दिया।
उन्होंने जमा दो कक्षा में प्रथम स्थान प्राप्त करने पर भावना शर्मा, दसवीं कक्षा में प्रथम स्थान प्राप्त करने पर मनजीत को,जमा एक आरज़ू, जमा एक कॉमर्स की रूकसार को पहला स्थान प्राप्त करने पर सम्मानित किया। इस अवसर पर छात्र छात्राओं ने आकर्षक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

खदरी से सुभाष चंद्र शर्मा ने अपने पिता एवं बिक्रम बाग़ पंचायत के पूर्व प्रधान स्व पंडित राजकिशन शर्मा जी की स्मृति में जमा दो, जमा एक तथा दसवीं कक्षा में प्रथम तथा द्वितीय स्थान प्राप्त करने पर सम्मानित किया।

पाठशाला के प्रधानाचार्य राजेश कुमार ने मुख्य अतिथि का स्वागत करते हुए पाठशाला की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की। समारोह में एसएमसी अध्यक्ष इस्तगफआर, प्रधान ग्राम पंचायत नरेंद्र कुमार, समाजसेवी सरदार प्रताप सिंह,नसीम मोहम्मद दीदान, विनोद रात्रा, आदि भी मौजूद थे।