राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने रा व मा पा पांगी के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में बतौर मुख्य अतिथि भाग लिया

राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने रा व मा पा पांगी के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में बतौर मुख्य अतिथि भाग लिया

राजस्व मंत्री ने 27 लाख रुपए की लागत से निर्मित बोक्तु से गोल्डसख (पांगी) स्पैन का उद्घाटन भी किया
अक़्स न्यूज लाइन, किन्नौर --31 दिसंबर
राजस्व, बागवानी एवम जनजातीय विकास मंत्री जगत सिंह नेगी ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पांगी में आयोजित वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में बतौर मुख्य अतिथि भाग लिया। इससे पूर्व, राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने लगभग 27 लाख रुपए की लागत से निर्मित बोक्तु से गोल्डसख (पांगी) स्पैन का उद्घाटन भी किया।
राजस्व मंत्री ने पारितोषिक वितरण समारोह की अध्यक्षता करते हुए कहा कि बच्चों में नशे की लत को नियंत्रण करने के लिए शिक्षकों को विद्यार्थियों को सही दिशा देनी चाहिए व साथ ही उनके अभिवावकों को भी बच्चों पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा की वर्तमान प्रदेश सरकार पूरे प्रदेश के विद्यालयों में गुणवतापूर्ण शिक्षा प्रदान करने के प्रति वचनबद्ध है तथा इस दिशा में तत्परता से कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि विद्यालयों में शिक्षा के स्तर में सुधार किया जा रहा है व साथ ही विद्यार्थियों को अच्छी व गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा प्रदान की जा रही है।
इस द्वारा प्रधानाचार्य रा व मा पा पांगी साइना ने स्कूल की विस्तृत वार्षिक रिपोर्ट भी प्रस्तुत की।
शैष्णिक सत्र 2022-23  में छट्टी कक्षा की रूहानी ने प्रथम, अनुष्का ने दूसरा व तनुजा ने तीसरा स्थान प्राप्त किया, सातवी कक्षा में सुहाना नेगी ने प्रथम, सिमरन ने दूसरा व विग्नेश ने तीसरा स्थान प्राप्त किया, 8वी कक्षा में अंकिता ने प्रथम, लीज़ा नेगी ने दूसरा व अक्षिता ने तीसरा स्थान हासिल किया, 9वी कक्षा में प्रियंका माधुरी ने प्रथम, तानिया ने दूसरा व विनीत ने तीसरा स्थान प्राप्त किया और 10वी कक्षा में कशिश ने प्रथम, रीनू कुमारी ने दूसरा व प्रशांत कुमार ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 11वी कक्षा में रितिका ने प्रथम, अवंतिका ने दूसरा और अंकुश व दिल भाग सिंह ने तीसरा स्थान प्राप्त किया तथा 12वी कक्षा में अनुराधा ने प्रथम, बिंदु ने दूसरा व फूल भागती ने तीसरा स्थान हासिल किया। इन सभी विद्यार्थियों को राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी द्वारा पुरस्कृत किया गया।