मुख्यमंत्री व उप मुख्यमंत्री का अपने चुनाव क्षेत्रों में....... जिला परिषद, बी0डी0सी0 चुनावो का हारना कांग्रेस सरकार की चार माह की कार्यशैली के खिलाफ मत.....

मुख्यमंत्री व उप मुख्यमंत्री का अपने चुनाव क्षेत्रों में....... जिला परिषद, बी0डी0सी0 चुनावो का हारना कांग्रेस सरकार की चार माह की कार्यशैली के खिलाफ  मत.....

अक्स न्यूज लाइन --  ऊना,  04 मई -  2023
 प्रदेश महामंत्री एवं विधायक त्रिलोक जम्वाल व राकेश जम्वाल ने एक संयुक्त बयान में कहा कि मुख्यमंत्री जी के विधान सभा क्षेत्र के भूंपल वार्ड में हुए बी0डी0सी0 चुनाव में भाजपा प्रत्याशी सोनू कुमार 196 मतों से विजित हुए हैं।
उन्होनें कहा कि हरोली विधान सभा क्षेत्र जो कि प्रदेश के उप मुख्यमंत्री का विधान सभा क्षेत्र हैं, के बी0डी0सी0 वार्ड बालीवाल रोड़ा से भाजपा की उम्मीदवार सतविन्द्र कौर 248 मतों से विजयी हुई हैं। इसी जिला के गगरेट विधान सभा के बझांल वार्ड के जिला परिषद चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार सुशील कालिया 2700 मतों से विजयी हुए हैं। यह वही विधान सभा क्षेत्र हैं जहां से चार माह पूर्व कांग्रेस विधायक चैतन्य शर्मा जीते थे और अब इस विधान सभा क्षेत्र के जिला परिषद के चुनाव में भाजपा ने जीत हासिल की है। 
भाजपा नेताओं ने कहा कि मुख्यमंत्री व उप मुख्यमंत्री का अपने चुनाव क्षेत्रों में जिला परिषद, बी0डी0सी0 चुनावो का हारना कांग्रेस सरकार की चार माह की कार्यशैली के खिलाफ दिया गया वोट है।