बिंदल का विधायक की टिप्पणी पर पलटवार,बोले नड्डा ने क्या किया,जरा ज्ञान वर्धन कर लें, कहा कांग्रेस के राज में इस हालात पहुंचा मेडिकल कॉलेज नाहन

बिंदल का विधायक की टिप्पणी पर पलटवार,बोले नड्डा ने क्या किया,जरा ज्ञान वर्धन कर लें, कहा कांग्रेस के राज में इस हालात पहुंचा मेडिकल कॉलेज नाहन

अक्स न्यूज लाइन नाहन , 15 अक्तूबर :

बीते दिन मेडिकल कॉलेज नाहन के  जायजे के दौरान क्षेत्र के विधायक अजय सौलंकी के केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा को लेकर दिए बयान पर पलटवार करते हुए राज्य भाजपा अध्यक्ष डा. राजीव बिंदल ने क हा कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने प्रदेश और नाहन के लिए क्या किया,जरा ज्ञान वर्धन कर लें, बिंदल ने कहा कि आज कांग्रेस के राज में इस हालात पहुंचा है मेडिकल कॉलेज नाहन।  

बिन्दल ने कहा कि नाहन का अस्पताल जो कांग्रेस के राज में 12 से 15 डॉक्टरांे के साथ चलता था उसे 2022 में 122 स्पेशलिस्ट डॉक्टर उपलब्ध करवाए गए। 265 करोड़ रू0 केन्द्र की मोदी सरकार ने श्री जगत प्रकाश नड्डा जी द्वारा उपलब्ध कराया और मैडिकल भवन निर्माण का कार्य तेज गति से शुरू किया। आज कांग्रेस के राज में ये हालात हुए है कि 22 महीने में एर्क इंट भी अस्पताल व मैडिकल भवन में नहीं लगी। उन्हीं डॉक्टरों के दम पर आज अस्पताल चल रहा है जो भाजपा शासन में यहां लाए गए।

आज तो सूरतेहाल है कि अस्पताल की सफाई व्यवस्था संभाली नहीं जाती। भारी भरकम पानी भाजपा ने दिया परन्तु अस्पताल में पानी नहीं होता और दोषारोपण भाजपा पर करके कांग्रेस के नेता जनता को धोखा नहीं दे सकते। विगत 22 महीने में विकास के सभी कार्य बंद कर दिए गए और पूर्व सरकार में खोले हुए पटवार सर्कल, प्राईमरी हैल्थ सैन्टर, सीएचसी, वैटनरी डिस्पेंसरीज और सब तहसीले बंद करके नाहन की जनता को बहुत बड़ा धोखा दिया कांग्रेस की सरकार ने।

डॉ0 बिन्दल ने कहा कि जगत प्रकाश नड्डा जिन्होनें हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग को अरबों रू0 का सहयोग दिया उनके प्रति नकारात्मक टिप्पणी करने वाले अपने गिरबान में जरूर झांक लें। नाहन मैडिकल कॉलेज के लिए 265 करोड़ रू0, हमीरपुर व चम्बा मैडिकल कॉलेज के लिए 265-265 करोड़ रू0 और ऑल इंडिया इंस्टीच्यूट ऑफ मैडिकल साईंसिज (एम्स) बिलासपुर के लिए 3000 करोड़, कैंसर हस्पतालों के विकास के लिए, मदर एण्ड चाईल्ड हस्पतालों के विकास के लिए, पीजीआई सैटेलाईट सैन्टर के विकास के लिए अरबांे रू0 उपलब्ध करवाने वाले माननीय नड्डा जी के प्रति टिप्पणी करने से पहले अपना ज्ञानवर्धन अवश्य कर लें कि नड्डा का क्या योगदान है।