पालियों और कौलावालाभूड़ में 3 पुलों का शिलान्यास किया -कौलांवाला भूड़ को मिली 108 एंबुलेंस सेवा

पालियों और कौलावालाभूड़ में 3 पुलों का शिलान्यास किया  -कौलांवाला भूड़ को मिली 108 एंबुलेंस सेवा

नाहन, 22 सितंबर  : पालियों और कौलांवालाभूड़ में गुरूवार को तीन महत्वपूर्ण पुलों का शिलान्यास क्षेत्र के विधायक डा. राजीव बिंदल ने किया। तीनों पुलों के निर्माण पर करोडों़ रुपये लागत आएगी।  
 इस अवसर पर अपने सम्बोधन में विधायक डा. राजीव बिन्दल ने कहा कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर सरकार द्वारा पालियों और कौलावालाभूड़ के लिए तीन पुलों की सौगात दी गई है। इसके साथ ही कौलावालाभूड़ के लिए 108 एंबुलेंस की सेवा की प्रदान की गई है। इन पुलों और 108 एंबुलेंस सेवा के लिए जयराम ठाकुर सरकार का आभार प्रकट करते हैं।
बिन्दल ने अपने प्रवास के दौरान 5.30 करोड़ रुपये से निर्मित होने वाले भोगपुर.सिम्बलवाला सड़क में रूण नदी पर पुल का शिलान्यास किया। इसके अलावा कैम्बड़ा.कनियारी-बलसार पम्प हाउस सड़क में बमनोल नदी पर पुल तथा नालाकुंड बडगयार -खांदा पुलों का शिलान्यास भी किया।
उन्होंने कहा कि पालियों क्षेत्र के लोग 2 दशकों से रूण नदी पर इस पुल का इंतजार कर रहे थे। और भाजपा सरकार में यह इंतजार खत्म हुआ है। उन्होंने कहा कि आज इस पुल का निर्माण कार्य शुरू हुआ है और यह कार्य निरंतर बिना किसी अवरोध के चलता रहेगा। बिन्दल ने कहा कि प्रदेश की जयराम ठाकुर सरकार ने कौलावांला भूड़ के लिए 108 एंबुलेस की सुविधा प्रदान की है और यह एंबुलेंस सेवारत हो गई है। उन्होंने कहा कि हम काफ ी लंबे समय से 108 एंबुलेंस सेवा के लिए प्रयास कर रहे थे। क्योंकि किसी भी इमरजेंसी में कौलावालाभूड़ क्षेत्र में नाहन और कालाआम से एंबुलेंस सेवा मिलती थी। उन्होंने कहा कि अटल स्वास्थ्य सेवा के तहत उनके स्वास्थ्य मंत्री के कार्यकाल में 12 साल पूर्व यह एंबुलेंस सेवा प्रारम्भ की गई थी जो आज जीवनदायनी बनकर उभरी है।
डाण् बिन्दल ने कहा कि पालियो और कौलावाभूड़ क्षेत्र में सड़क और पुलों पर निरंतर कार्य चल रहा है। इसके साथ ही हम स्वास्थ्य संस्थानों के निर्माणए स्कूलों के निर्माण में भी लगातार आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार के साढ़े चार साल के कार्यकाल के दौरान इन क्षेत्रों में विकास और सेवा के अभूतपूर्व कार्य संपन्न हुए हैं। पालियों और कौलावालाभूड़ पहुंचने पर डाण् बिन्दल का पंचायतवासियों ने फूल मालाओं से स्वागत और अभिनंदन किया।