नप कार्यकारी अधिकारी पर लगाए गंभीर आरोप,भाजपा पार्षदों खोला मोर्चा

नप कार्यकारी अधिकारी पर लगाए गंभीर आरोप,भाजपा पार्षदों खोला मोर्चा

अक़्स न्यूज लाइन, नाहन-- 27अप्रैल
भाजपा शासित नगर परिषद नाहन में कार्यकारी अधिकारी की कार्यप्रणाली व विकास कार्यों के प्रति बरती जा रही अनदेखी से नाराज भाजपा के पार्षदों ने मोर्चा खोला है।

नप कार्यकारी अधिकारी पर आरोप लगाया लगा है कि वो नप के कार्यों को गंभीरता से नहीं लेते जिसके चलते  शहर के विकास कार्यों ठप्प होकर रह गए है। शनिवार को बुलाए पत्रकार सम्मेलन में भाजपा पार्षदों ने आरोप लगाया  कि पिछले लंबे समय से कई ऐसे प्रस्ताव जो नगर परिषद की मासिक बैठक में विकास कार्य को लेकर अधिकांश पारित प्रस्तावों ईओ पेपर आगे नहीं बढ़ाते और विकास कार्यों को लेकर गंभीर नहीं है।

उन्होंने कहा कि 80 प्रतिशत विकास कार्य ऐसे है जो आज शुरू नही हुए है। ये सभी विकास कार्य हाउस द्वारा पारित हुए थे। पार्षदों ने आरोप लगाया कि नियमों को दरकिनार कर कई काम शुरू किए गए है जिनक ो अनुमति नही दी जा सकती। भाजपा पार्षद विक्रम वर्मा ने आरोप लगाया कि नगर परिषद से जुड़े किसी भी मामले को लेकर नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी की कार्रवाई संतोष जनक नहीं रही है।

उन्होंने कहा कि कहीं ऐसे प्रस्ताव कार्यकारी अधिकारी के सामने रखे गए थे जिसमें आवश्यक कार्रवाई कमेटी के नियमों के उल्लंघन करने वाले लोगों के खिलाफ  की जानी थी मगर उनके कार्रवाई नहीं की जा रही है। वर्मा ने बताया कि नगर परिषद के महिला केंद्र में रात के समय कुछ पुरुष के जाने का मामला सामने आया था और उसे पर कार्रवाई की मांग की गई थी मगर कार्यकारी अधिकारी द्वारा उसे भी कोई कार्रवाई नहीं की।