टेली सर्विसेज हैदराबाद ने किया इंटरव्यू का आयोजन..... कंपनी में विभिन्न 350 रिक्त पदों के लिए हुआ इंटरव्यू.......

टेली सर्विसेज हैदराबाद ने किया इंटरव्यू का आयोजन..... कंपनी में विभिन्न 350 रिक्त पदों के लिए हुआ इंटरव्यू.......

   अक्स न्यूज लाइन ..नाहन 01 मई -  2023
सोमवार को जिला रोजगार कार्यालय नाहन में हैदराबाद की कंपनी टेलीसर्विस द्वारा कंपनी में विभिन्न रिक्त पदों के लिए केंपस इंटरव्यू का आयोजन किया गया। इंटरव्यू देने के लिए रोजगार कार्यालय पहुंचे 35 में से 14 प्रतिभागियों का चयन हुआ है। 
 मीडिया को जानकारी देते हुए जिला रोजगार अधिकारी अक्षय शर्मा ने बताया कि पूर्व निर्धारित कार्यक्रम अनुसार आज हैदराबाद की कंपनी टेलीसर्विसेज की ओर से केंपस इंटरव्यू का आयोजन किया गया। उन्होंने बताया कि यह इंटरव्यू कंपनी में 350 विभिन्न रिक्त पदों के लिए किए गए। हालांकि जितनी कंपनी को आवश्यकता थी उसके मुकाबले काफी कम संख्या में प्रतिभागी इंटरव्यू के लिए पहुंचे। उन्होंने बताया कि आने वाले समय में यह साक्षात्कार अब पोंटा साहिब में रखे जाएंगे ताकि कंपनी की आवश्यकता के मुताबिक उन्हें प्रतिभागी मिल सके।
 उन्होंने बताया कि कंपनी को अरे गलत शैक्षणिक स्तर के उम्मीदवारों की आवश्यकता है जिसमें दसवीं +2 आईटीआई डिप्लोमा तथा स्नातक योग्यता वाले शामिल है। कंपनी द्वारा प्रतिभागियों को योग्यता के अनुसार काफी अच्छा वार्षिक पैकेज दिया जा रहा है जिसमें कम से कम 2 लाख और अधिकतम 3.6 लाख वार्षिक पैकेज शामिल है। 1 वर्ष के बाद प्रतिभागी का वेतन दोगुना करने का भी कंपनी ने दावा किया है। उन्होंने कहा कि इंटरव्यू पूरी पारदर्शिता के साथ किए गए।