ग्राम पंचायत गाहर के युवाओं के लिए 16 फरवरी को सेऊ बाग तथा 17 फरवरी 2023 को गाहर मेस्थित पंचायत घर मे व्यावसायिक मार्गदर्शन, केरियर परामर्श शिविर का आयोजन।

ग्राम पंचायत गाहर के युवाओं के लिए 16 फरवरी को सेऊ बाग तथा 17 फरवरी 2023 को  गाहर मेस्थित पंचायत घर मे व्यावसायिक मार्गदर्शन, केरियर परामर्श शिविर का आयोजन।

 कु ल्लू ,1 4 फरवरी (अक्स न्यूज लाइन):-  
जिला रोजगार अधिकारी कुल्लू मनोरमा ने आज यहां बताया कि कुल्लू जिला की ग्राम पंचायत गाहर के सेऊ बाग  स्थित मेला ग्राउंड  में 16 फरवरी को व ग्राम पंचायत घर गाहर में 17 फरवरी 2023 को प्रातः 11:00 जिला रोजगार कार्यालय कुल्लू की ओर से व्यबसायिक मार्गदर्शन ,कैरियर काउंसलिंग व पंजीकरण शिविर का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस दौरान युवाओं को व्यावसायिक मार्गदर्शन ,कैरियर परामर्श के साथ-साथ प्रदेश सरकार द्वारा युवाओं के कल्याण व सर्वांगीण विकास के लिए आरंभ की गई विभिन्न योजनाओं कार्यक्रमों  की जानकारी भी दी जाएगी साथ ही युवाओं के नाम रोजगार हेतु पंजीकृत भी किए जाएंगे।
उन्होंने गाहर ग्राम पंचायत के तहत आने वाले सभी बेरोजगार युवाओं से आग्रह किया है कि वे निर्धारित तिथि व स्थान पर , समय पर पहुंच कर शिविर का लाभ उठाएं।
उन्होंने मार्गदर्शन शिविर में भाग लेने वाले युवाओं से आग्रह किया है कि इस दौरान वे अपने साथ अपने मूल शैक्षिक प्रमाण पत्र, आवास प्रमाण पत्र, आधार कार्ड तथा इन प्रमाणपत्रों की एक-एक फोटो स्टेट कॉपी साथ लाए। उन्होंने कहा कि अधिक जानकारी हेतु जिला रोजगार कार्यालय कुल्लू के दूरभाष नंबर 01902 222522 या मोबाइल नंबर 78072 36019 पर संपर्क कर सकते हैं