इंद्र दत्त लखनपाल ने एक ही दिन में किए 4 पटवार भवनों के लोकार्पण.... रैली, महारल, बिझड़ी और बिहाल के लोगों को मिलेंगी बेहतर सुविधाएं.....

इंद्र दत्त लखनपाल ने एक ही दिन में किए 4 पटवार भवनों के लोकार्पण.... रैली, महारल, बिझड़ी और बिहाल के लोगों को मिलेंगी बेहतर सुविधाएं.....

अक्स न्यूज लाइन --हमीरपुर , 13  जून - 2023
 विधायक इंद्र दत्त लखनपाल ने मंगलवार को पटवार वृत्त रैली, महारल, बिझड़ी और बिहाल में नवनिर्मित पटवार भवनों के उदघाटन किए।
  इस अवसर पर क्षेत्रवासियों को बधाई देते हुए इंद्र दत्त लखनपाल ने बताया कि इन सभी भवनों पर कुल लगभग 40 लाख रुपये की धनराशि खर्च की गई है। उन्होंने कहा कि पटवार भवनों के निर्माण से जहां ग्रामीण क्षेत्रों में कार्य करने वाले राजस्व कर्मचारियों को सुविधा होगी, वहीं क्षेत्र के लोगों को भी अपनी राजस्व संबंधी कार्यों के लिए अच्छी सुविधाएं मिलेंगी।
  विधायक ने कहा कि पटवार वृत्त कार्यालय किसी भी क्षेत्र के लोगों के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण कार्यालय होता है। हर व्यक्ति को अक्सर कई महत्वपूर्ण दस्तावेज बनवाने के लिए, अपनी जमीन संबंधी रिकॉर्ड हासिल करने, इसे दुरुस्त करवाने तथा अन्य आवश्यक प्रक्रियाओं के लिए पटवार वृत कार्यालय में आना पड़ता है। यहां राजस्व कर्मचारियों के साथ-साथ आम लोगों को भी अच्छी सुविधाएं मिलनी चाहिए। इन कार्यालयों में आम लोगों को अपने राजस्व संबंधी कार्य करवाने में कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए। विधायक ने राजस्व कर्मचारियों से आग्रह किया कि वे प्रतिदिन कार्यालयों में राजस्व संबंधी कार्य करवाने के लिए आने वाले सभी लोगों को बेहतरीन सुविधाएं प्रदान करें।
  उक्त चारों अलग-अलग उदघाटन कार्यक्रमों में स्थानीय पंचायत जनप्रतिनिधियों और अन्य लोगों ने विधायक का स्वागत किया तथा उनके समक्ष अपनी मांगें एवं समस्याएं भी रखीं।
    इन उदघाटन कार्यक्रमों में एसडीएम बड़सर रोहित शर्मा, बिझड़ी के तहसीलदार, रैली पंचायत के प्रधान राजेश कुमार, विपिन ढटवालिया, कर्नल पीसी अत्री, अश्वनी शर्मा, जगदीश सिंह ठाकुर, प्रदेश कांग्रेस सचिव कृष्ण चौधरी, महारल पंचायत की प्रधान विजय कुमारी, प्रवीण ढटवालिया, बड़ागांव के उपप्रधान बलराम, जिला परिषद सदस्य मीना धीमान, बीडीसी सदस्य अनीता देवी, बिझड़ी के प्रधान संजय शर्मा, उपप्रधान राकेश शर्मा, कांगे्रस नेता राजीव शर्मा, कांग्रेस के जिला महासचिव देवेंद्र राणा, मंडल कांग्रेस अध्यक्ष राजीव पटियाल, संजय पटियाल, तरसेम चंद और अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।
-0-