केले से लदे ट्रक की पुलिस ने की जांच.... 1.317 कि.ग्रा.भूक्की बरामद....

केले से लदे ट्रक की पुलिस ने की जांच.... 1.317 कि.ग्रा.भूक्की बरामद....

अक्स न्यूज   लाइन ..पांवटा साहिब , 12 अक्तूबर  
पुलिस ने गुरूवार को गुप्त सुचना के आधार पर नशीले पदार्थों की तस्कारी में लगे माजरा निवासी पर कारवाई करते हुए उसके के ले से लदे ट्रक की तालाशी लेकर 1.317 कि.ग्रा.भूक्की अफीम के डोडे बरामद करने में सफलता प्राप्त की है। पांवटा के डीएसपी मानवेन्द्र ठाकुर ने बताया के पुलिस ने यह क ारवाई बहराल नाके पर ट्रक एचपी-17-डी- 5495 जिसमें केला लदा था की तालाशी ली।

सुचना के अनुसार   चालक गुलखान पुत्र स्व.श्री जग्गी निवासी माजरा तह. पांवटा.साहिब जो अफ ीम डोडे भूक्की की अवैध तरीके से खरीद फरोख्त का धंधा क रता है। पुलिस टीम ने बहराल बैरियर से करीब 50 मीटर की दूरी पर बाई तरफ  एक ट्रक न. एनपी-17-डी-5495 सडक के बांई  तरफ खड़ा पाया। डीएसपी ने बताया ट्रक में एक व्यक्ति बैठा था जिसका नाम व पता पूछा गया जिसने अपना नाम गुलखान पुत्र स्व0 श्री जग्गी बताया, ट्रक की तलाशी में चालक सीट के ठीक पीछे सीट पर एक भगवे रंग का पर्ना गांठ लगा मिला जिसक खोल कर चैक किया गया तो इसके अन्दर दो प्लास्टिक लि ाफे गांठ लगे बरामद हुए इसके अन्दर1.317 कि.ग्रा. भुक्की बरामद की गई।

आरोपी गुलखान के खिलाफ  पुलिस थाना पांवटा साहिब में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी से पूछताछ जारी है।