कांग्रेस सरकार तालाबंदी की सरकार : बिंदल

कांग्रेस सरकार तालाबंदी की सरकार : बिंदल

अक़्स न्यूज लाइन, नाहन/सोलन -- 18 अगस्त   

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा विगत डेढ़ वर्ष की कांग्रेस सरकार लगातार स्कूलों को, अस्पतालों को, संस्थानों को बंद करने में जुटी हुई है। गत भाजपा सरकार द्वारा खोले गए 1100 से अधिक संस्थान बंद करने का कीर्तिमान सुखविन्द्र सिंह सुक्खू की सरकार के नाम लिखा जा चुका है। इसके बाद अब 800 से ज्यादा स्कूल बंद किए जा रहे हैं। यह सरकार तालाबंदी की सरकार बन गई है जिसने दूर दराज के बसों के रूट बंद कर दिए, पानी के बिलो में ग्रामीणों को मिलने वाली रियायत बंद कर दी, बिजली में मिलने वाली रियायत बंद कर दी, पैंशनर्स के मैडिकल बिल बंद कर दिए, स्कूल, काॅलेज, अस्पताल, दफ्तर सब बंद कर दिए।

डाॅ0 बिन्दल ने सिरमौर जिला कांग्रेस और नाहन के कांग्रेस के नेताओं के उपर आरोप लगाते हुए कहा कि जनहित में खोली गई तहसीलें, पटवार सर्कल, प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र, वैटनरी डिस्पेंसरी बंद करने के बाद अब स्कूलों को बंद करने का काम शुरू हुआ है। 
उन्होनें कहा कि राजकीय प्राथमिक पाठशाला ढोलसरी को बंद करके उसके बच्चों को जंगला भूड स्कूल भेजा जा रहा है। इसी प्रकार बकारला स्कूल को बंद करके उसके बच्चों को सुरला स्कूल में और नगोली स्कूल को बंद करके उसके बच्चों को तालों भेजा जा रहा है। 

डाॅ0 बिन्दल ने नाहन कांग्रेस के नेताओं को कहा कि वो एक बार स्वयं ढोलसरी से जंगला भूड जाकर वापिस आ जाए तो स्कूल जरूर बंद कर देना, क्योंकि ढोलसरी से जंगला भूड का 8 किलोमीटर का पैदल रास्ता चढ़ाई, उतराई, खराब रास्तों व जंगलों से घिरा है और यदि किसी कांग्रेस नेता में हिम्मत है तो वे पैदल जाकर वापिस आ जाएं। पहले इन कांग्रेस के नेताओं ने कालाअंब की तहसील बंद की, पंजाहल, सैनवाला और त्रिलोकपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बंद किए, 5 पटवार सर्कल, 3 वैटनरी डिस्पेंसरी बंद की और अब स्कूल बंद करके नाहन की जनता को बहुत बड़ा ईनाम दिया है।