अवैध पार्किंग करने वालों पर पुलिस की मेहरबान..... कई बार पुलिस अधिकारियों के सामने उठाया गया है मामला.....

अवैध पार्किंग करने वालों पर पुलिस की मेहरबान..... कई बार पुलिस अधिकारियों के सामने उठाया गया है मामला.....

 अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन, 28  सितंबर  
ऐतिहासिक चौगान मैदान के समीप नो पार्किंग जोन में खड़ी होने वाली करीब आधा दर्जन गाडियों पर पुलिस की पूरी मेहरबानी रहती है।  शहर के किसी भी कोने में आप सड़क किनारे गाड़ी खड़ी कीजिए तो पुलिस कर्मी कुछ ही समय बाद आपकी गाड़ी का चालान काट देंगे।
 चौगान मैदान के समीप पुलिस बूथ से महज चंद मीटर दूरी पर खड़ी यह गाड़ियां यहां अवैध तरीके से 24 घंटे खड़ी रहती है मगर कोई कार्रवाई इनके खिलाफ नहीं की जाती है इन प्राइवेट गाड़ी चलाने वालों की मनमानी ऐसी कि इस स्थान पर कोई दूसरा व्यक्ति अपनी गाड़ी खड़ी नहीं कर सकता।
इस बारे में जब नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी संजय कुमार तोमर से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि इस स्थान पर पार्किंग की कोई भी परमिशन नहीं दी गई है और नगर परिषद पुलिस से अपील कर रही  है कि इन लोगों के खिलाफ यहां पर कार्रवाई की जाए क्योंकि यह गाड़ियां अक्सर परेशानी का सबब बनी रहती है।
हैरानी इस बात की है कि कई बार यह मामला पुलिस अधिकारियों के सामने भी उठाया गया है मीडिया के सामने पुलिस के अधिकारी कार्रवाई की बात कहते हैं मगर कोई भी कार्रवाई यहां अमल में नहीं लाई जाती है ऐसे में यहां पुलिस की कार्य प्रणाली पर भी सवाल उठाने लाजमी है।