आस्था वेलफेयर स्कूल नाहन में कार्यक्रम आयोजित, गरिमा के साथ वृद्धावस्था थीम के साथ हुआ कार्यक्रम आयोजित

आस्था वेलफेयर स्कूल नाहन में कार्यक्रम आयोजित, गरिमा के साथ वृद्धावस्था थीम के साथ हुआ कार्यक्रम आयोजित
अक्स न्यूज लाइन नाहन 3 अक्टूबर : 
सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग की ओर से आस्था स्कूल नाहन में गरिमा के साथ वृद्धावस्था थीम के साथ अंतरराष्ट्रीय वरिष्ठ नागरिक दिवस मनाया गया। कार्यक्रम में जिला कल्याण अधिकारी विवेक अरोड़ा विशेष तौर पर मौजूद रहे।
मीडिया से बात करते हुए जिला कल्याण अधिकारी विवेक अरोड़ा ने बताया कि 1 अक्टूबर अंतरराष्ट्रीय वरिष्ठ नागरिक दिवस के रूप में मनाया जाता है किसी कड़ी में आज सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग की ओर से आस्था स्कूल में यह दिवस मनाया गया जिसमें शहर के दर्जनों वरिष्ठ नागरिकों ने हिस्सा लिया। उन्होंने बताया कि आज के दिवस का थीम गरिमा के साथ वृद्धावस्था रखा गया है। उन्होंने बताया कि आज की इस विशेष दिवस पर आस्था वेलफेयर सोसाइटी में कार्यरत सुखदेव शर्मा को 86 साल की उम्र में समिति के दायित्व से सेवानिवृत्ति किया गया है।
उन्होंने बताया कि वरिष्ठ नागरिक दिवस को लेकर लगभग एक माह तक अलग-अलग विभागों द्वारा अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। यह कार्यक्रम वरिष्ठ नागरिकों के सम्मान और उनके समाज के प्रति रही महत्वपूर्ण भूमिका को लेकर आयोजित किए जाएंगे। इस मौके पर उन्होंने कार्यक्रम के सफल आयोजन को लेकर आस्था वेलफेयर सोसाइटी और सभी वरिष्ठ नागरिकों को इस दिवस की शुभकामनाएं दी। उन्होंने युवा पीढ़ी से आह्वान करते हुए कहा कि वरिष्ठ नागरिकों के प्रति जो उनका दायित्व है उसे बखूबी निभाएं।