हर घर तिरंगा” अभियान के अंतर्गत प्रतिज्ञा और रैली का आयोजन

हर घर तिरंगा” अभियान के अंतर्गत प्रतिज्ञा और रैली का आयोजन
अक्स न्यूज लाइन नाहन 14 अगस्त : 
डॉ यशवंत सिंह परमार राजकीय महाविद्यालय नाहन, ज़िला सिरमौर की एनएसएस इकाई के द्वारा “हर घर तिरंगा” अभियान के अंतर्गत प्रतिज्ञा और रैली का आयोजन किया गया । जिसमें एनएसएस वॉलंटियर्स ने "तिरंगा हमारी शान है, भारत की पहचान है",  "हर घर तिरंगा हर मन तिरंगा" , "आजादी का अमृत मोहत्सव मनायेगे", "घर घर में लहरायें तिरंगा", वंदेमातरम जैसे नारों के साथ महाविद्यालय परिसर से बनोग व यशवंत विहार में रैली निकाली। रैली का उद्देश्य स्थानीय निवासियों को स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य पर तिरंगे की महत्व से अवगत करवाना तथा हर घर तिरंगा फहराने के लिए प्रेरित करना था। 
तिरंगा रैली का शुभारंभ महाविद्यालय प्राचार्य डॉ. प्रेमराज भारद्वाज जी के कर कमलों से किया गया। उन्होंने एनएसएस स्वयंसेवियों द्वारा की जा रही तिरंगा रैली के लिए महाविद्यालय की एनएसएस इकाई की प्रशंसा की और साथ ही अपने वक्तव्य में स्वयंसेवियों को राष्ट्र भक्ति का पाठ पढ़ाया। 
इस अभियान की अगुआई एनएसएस कार्यक्रम अधिकारी डॉ पंकज चांडक व प्रो लक्षिता ने की। यह अभियान प्रधानमंत्री जी के आवाह्न "हर घर तिरंगा" के अंतर्गत चलाए गया। इस रैली में उपप्राचार्य डॉ उत्तमा पांडे, डॉ नीलकांत, डॉ भारती सहित महाविद्यालय का समस्त शैक्षणिक व ग़ैर शैक्षणिक वर्ग सक्रिय रूप से उपस्थित रहें और देशभक्ति नारों व गानों से वातावरण राष्ट्रीय भावना से गुंजायमान कर दिया।
तत्पश्चात राष्ट्रीय सेवा योजना द्वारा निर्मित आकर्षक तिरंगी सेल्फी पोइंट पर फोटोग्राफ ली गई।