डॉ0 राजीव बिन्दल, प्रदेश अध्यक्ष भाजपा ने कांग्रेस पार्टी से पूछा कि डेढ़ साल से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है, कांग्रेस ने उप तहसील काला अम्ब क्यों बंद की ?

डॉ0 राजीव बिन्दल, प्रदेश अध्यक्ष भाजपा ने कांग्रेस पार्टी से पूछा कि डेढ़ साल से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है, कांग्रेस ने उप तहसील काला अम्ब क्यों बंद की ?
अक्स न्यूज लाइन नाहन 29 मई : 
डॉ0 राजीव बिन्दल, प्रदेश अध्यक्ष भाजपा ने कांग्रेस पार्टी से पूछा कि डेढ़ साल से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है, कांग्रेस ने उप तहसील काला अम्ब क्यों बंद की ?  पटवार सर्कल आमवाला-सैनवाला, जोहड़ों, नागल-सकेती, पालियों, विक्रमबाग-देवनी क्यों बंद किए ?  वैटरनेरी डिस्पेंसरी देवका-पुड़ला, नलका-सम्भालका, क्यारी-खांदा क्यों बंद किए ? पी0एच0सी0 पंजाहल, सैनवाला-मुबारिकपुर व त्रिलोकपुर, सी0एच0सी0 भारापुर क्यों बंद किए ? आज तक इस बात पर कांग्रेस के नेताओं ने, मुख्यमंत्री ने और कांग्रेस के विधायक ने कोई उत्तर क्यों नहीं दिया ?

डॉ0 बिन्दल ने कहा कि सार्वजनिक तौर पर जनता के साथ किए गए इस घृणित कार्य के लिए कांग्रेसी नेताओं को माफी मांगनी चाहिए।

डॉ0 बिन्दल ने कहा कि 265 करोड़ रू0 की लागत से बन रहे नाहन अस्पताल भवन के निर्माण कार्य को क्यों बंद किया ? 70 करोड़ रू0 के नर्सिंग कॉलेज का काम क्यों बंद किया ? 50 करोड़ रू0 के माता एवं शिशु अस्पताल का काम क्यों बंद किया ? पुलों के निर्माण कार्य क्यों बंद किए ? सड़कों के निर्माण कार्य क्यों बंद किए ? सिंचाई योजनाओं के निर्माण कार्य क्यों बंद किए ? नाहन विधान सभा क्षेत्र की जनता इसका जवाब मांगती है।

डॉ0 बिन्दल ने कहा कि पिछले डेढ़ साल से कालाअम्ब में व अन्य स्थानों पर खनन माफिया सरकार के संरक्षण में, कांग्रेस पार्टी के संरक्षण में फल-फूल रहा है और पहाड़ के पहाड़ काट दिए हैं। आम जनमानस को डराने धमकाने का काम जोरों पर है, सरकारी दादागिरी जोरों पर है और इलाके का विकास पूरी तरह से बंद है। इलाके की जनता इसका जवाब 1 जून को होने वाले चुनाव में मोदी जी को वोट देकर कमल का बटन दबाकर देगी।